नच बलिए 9 में पहली बार डांस करेगी यह रेसलर जोड़ी!
नच बलिए 9 में पहली बार डांस करेगी यह रेसलर जोड़ी!
Share:

इन दिनों जमकर पॉपुलर सेलिब्रिटी डांस रियलिटी शो नच बलिए सीजन 9 को लेकर चर्चाएं हैं और यह शो जल्द ही शुरू होने वाला है. ऐसे में नच बलिए शो की तैयारियां जोरों पर चल रही हैं और इस बार नच बलिए शो में पहली बार मैरिड कपल्स के साथ एक्स कपल्स भी डांस करते हुए दिखाई देने वाले हैं. जी हाँ, इस शो में जोड़ियों की एंट्री को लेकर कई नाम सामने आ चुके हैं और सभी को लेकर लोगों के बीच एक्साइटमेंट हैं. ऐसे में कॉमनवेल्थ गेम्स की गोल्ड मेडलिस्ट गीता फोगाट भी अपने पति पवन कुमार के साथ नच बलिए शो में डांस करते हुए दिखाई देने वाली हैं यह खबरें खूब जोरों पर हैं.

आप सभी को बता दें कि गीता फोगाट के पति पवन कुमार भी नेशनल लेवस रेसलर हैं और खबरों के अनुसार रेसलर गीता फोगाट और पवन कुमार को नच बलिए सीजन 9 के लिए फाइनल कर लिया गया है. इसी के साथ ये रेसलर जोड़ी जल्द ही शो का प्रोमो शूट करेगी और ऐसा पहली बार होगा जब नच बलिए शो में कोई रेसलर जोड़ी हिस्सा लेगी. इसी के साथ शो के करीबी सूत्रों ने बताया, 'गीता और पवन को नच बलिए के पिछले सीजन के लिए अप्रोच किया गया था, लेकिन किसी कारण वो यह शो कर नहीं कर पाए थे. हालांकि, इस बार शो में गीता और पवन के होने की उम्मीद जताई जा रही है.'

आप सभी को यह भी बता दें कि नच बलिए 9 गीता फोगाट का दूसरा रियलिटी शो होगा और इससे पहले वो कलर्स के पॉपुलर शो खतरों के खिलाड़ी में स्टंट करती हुई देखी जा चुकी हैं. वहीं नच बलिए 9 को सलमान खान प्रोड्यूस कर रहे हैं और इस शो को मशहूर टीवी एक्ट्रेस जेनिफर विंगेट और कॉमेडियन सुनिल ग्रोवर होस्ट करेंगे ऐसी खबरें भी हैं.

सुपर डांसर की विजेता बनीं रूपसा बताब्याल, मिले 15 लाख रुपए

दूसरी बार माँ बनी 'दिया और बाती' की यह एक्ट्रेस, घर आई नन्ही परी

किड्स डांस रिऐलिटी शोज में अश्लीलता पर चैनलों को मिली ये चेतावनी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -