सुपर डांसर की विजेता बनीं रूपसा बताब्याल, मिले 15 लाख रुपए
सुपर डांसर की विजेता बनीं रूपसा बताब्याल, मिले 15 लाख रुपए
Share:

टीवी के बहुत ही पॉपुलर शो सुपर डांसर के सीजन तीन को अपना विनर मिल गया है. जी हाँ, छह साल की रूपसा बताब्याल इस सीजन की विजेता बनीं और वह काफी समय से अपने डांस के कारण चर्चाओं में रहीं हैं. वहीं फिनाले में टॉप 5 कंटेस्टेंट्स के बीच मुकाबला था और निशांत इस सीजन के रनर अप रहे. इसी के साथ रूपसा को शो के जज एक्सप्रेशन क्वीन भी कहते हैं और रूपसा को ईनाम के तौर पर 15 लाख रुपए मिले हैं. आप सभी को बता दें कि रनर अप निशांत को पांच लाख रुपए मिले हैं और टॉप 7 कंटेस्टेंट्स को एक-एक लाख रुपए बतौर ईनाम दिया जाएगा. इसी के साथ फिनाले में सभी पांच फाइनिलिस्ट ने मेरा वाला डांस गाने पर परफॉर्मेंस दिया.

इस दौरान विनर रूपसा ने कहा- ''मुझे सुपर डांसर 3 की विनर बनने पर बहुत खुश हूं. मैं डांस करती रहूंगी, क्योंकि मुझे ये पसंद है. अब मैं अपने घर कोलकाता जाकर परिवार वालों के साथ सेलिब्रेट करना चाहती हूं.'' आपको बता दें कि इस दौरान टॉप पांच कंटेस्टेंट थे- जयश्री, तेजस, रूप्सा, सक्षम और गौरव. वहीं सुपर डांसर 3 में जज शिल्पा शेट्टी ने भी धमाकेदार डांस परफॉर्मेंस दी और शिल्पा शेट्टी ने भरनााट्यम किया. इसी के साथ आपको यह भी बता दें कि यह पहली बार है जब शिल्पा शेट्टी ने टीवी में भरतनाट्यम डांस परफॉर्मेंस दी है.

इसी के साथ शिल्पा शेट्टी ने चेन्नई एक्सप्रेस के गाने तितली और एबीसीडी के मुकाबला और भारत के गाने इत्थे आ पर परफॉर्मेंस दिया. इस दौरान शिल्पा की परफॉर्मेंस पर अनुराग बसु ने कहा कि उन्हें सिल्वर स्क्रीन पर वापसी करनी चाहिए और अनुराग बसु ने कहा कि ''गीता कपूर कभी भ फिल्म बनाए तो वो उसमें शिल्पा शेट्टी को जरूर कास्ट करें.'

किड्स डांस रिऐलिटी शोज में अश्लीलता पर चैनलों को मिली ये चेतावनी

ये शानदार बाइक है बेस्ट, मिलेगी ₹1 लाख से कम कीमत में

इन स्कूटर को घर लाए मात्र ₹50,000 की कीमत में

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -