रात सोई वृद्ध महिला, सुबह मिली गला कटी लाश
रात सोई वृद्ध महिला, सुबह मिली गला कटी लाश
Share:

हाल ही में अपराध का जो मामला सामने आया हैं वह जिले के मैरवा थाना क्षेत्र के चुपचुपवा गांव का हैं. इस मामले में एक वृद्ध महिला की गला काटकर हत्या कर दी गई है. जी हाँ, वहीं इस मामले के होने के बाद से इलाके में सनसनी बनी हुई है. मिली जानकारी के अनुसार पुलिस लाश को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज चुकी हैं और इस मामले की जांच में भी लगी हैं. इस मामले के संबंध में ऐसा बताया गया है कि, ''चुपचुपवा गांव में आज अहले सुबह एक वृद्ध महिला की लाश उसके घर के निकट से बरामद हुई. हत्या उसकी गला काटकर की गई थी.

मृतका इसी गांव के निवासी श्रीनिवास राम की पत्नी 70 वर्ष पौधरो देवी बताई गई है.'' खबरों के मुताबिक, ''बीती रात वह खाना खाने के बाद अपने घर में सो गई और आज सुबह जब परिजन जागे तो घर के बाहर उसकी लाश को पड़ा देखा.'' खबरों के मुताबिक वृद्धा की गला काटकर हत्या की गई थी और हत्या की खबर मिलते ही पूरे गांव में सनसनी फैल गई.

वहीं मौके पर लोगों की भारी भीड़ जुट गई और इस मामले की सूचना पुलिस को दी गई. वहीं इस मामले की सूचना मिलते ही मैरवा थाना प्रभारी विनोद कुमार सिंह मौके पर पहुंच लाश को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेजा और थानाध्यक्ष विनोद कुमार सिंह ने बताया कि, ''घटना के पीछे आपसी रंजिश की बात सामने आ रही है. मामले की जांच की जारी है.''

महिला पुलिसकर्मी के साथ दरिंदगी, वकील ने दोस्तों के साथ किया गैंगरेप और बना लिया वीडियो

पति का क़त्ल कर किचन में दफनाया, उसी जगह पर एक महीने तक खाना बनाती रही पत्नी

दिल्ली में फिर शर्मसार हुई खाकी, खाना पहुँचाने में हुई देर तो ASI ने रेस्टोरेंट मैनेजर को बुरी तरह पीटा

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -