पति का क़त्ल कर किचन में दफनाया, उसी जगह पर एक महीने तक खाना बनाती रही पत्नी
पति का क़त्ल कर किचन में दफनाया, उसी जगह पर एक महीने तक खाना बनाती रही पत्नी
Share:

अनूपपुर: मध्यप्रदेश के अनूपपुर जिले में पारिवारिक विवाद का एक हैरतअंगेज़ मामला सामने आया है। यहां एक महिला ने विवाद के कारण अपने पति की हत्या कर दी और और किचन में ही दफन कर दिया। इसमें सबसे हैरान करने वाली बात ये है कि पत्नी ने जिस स्थान पर पति को दफन किया, उसी स्थान पर वह महिला एक माह तक खाना भी बनाती रही। इस हत्याकांड का पर्दाफाश होने के बाद पुलिस ने महिला को गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, यह मामला मध्य प्रदेश के अनूपपुर जिले के करोंदी गांव से सामने आया है। यहां 32 वर्षीय एक महिला प्रमिला ने अपने वकील पति महेश बैनेवाल का क़त्ल कर दिया और लाश को किचन में ही दफन कर दिया। हत्या के बाद महिला ने स्थानीय पुलिस थाने में 22 अक्टूबर को पति के लापता होने की रिपोर्ट भी दर्ज करा दी। पुलिस भी इस मामले की जांच में जुट गई। लगभग एक महीने बाद मृतक महेश बैनेवाल के बड़े भाई ने पुलिस को आशंका जाहिर करते हुए बताया कि उसके छोटे भाई के घर में ही कोई संदिग्ध है, क्योंकि कई बार छोटे भाई के घर में जाने के दौरान उसकी पत्नी घर के भीतर जाने से रोक देती है और टरकाने लगती है। 

इस बात को लेकर बड़े भाई को शक हुआ। अमरकंटक थाने के एसएचओ भानू प्रताप सिंह के अनुसार, बड़े भाई से प्राप्त जानकारी के आधार पर टीम मृतक के घर पहुंची तो उन्हें भी कुछ दुर्गंध महसूस हुई। जब किचन में पहुंचे तो दुर्गंध और तेज हो गई। जब किचन में दुर्गंध वाले स्थान  को खोदा गया तो उसमें से महेश का शव मिला। इसके बाद महिला ने अपना जुर्म कबूल कर लिया और पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया।

दिल्ली में फिर शर्मसार हुई खाकी, खाना पहुँचाने में हुई देर तो ASI ने रेस्टोरेंट मैनेजर को बुरी तरह पीटा

बोल्ड सीन की शूटिंग में बेहोश हुई एक्ट्रेस, वेंटिलेटर पर लड़ रहीं हैं ज़िंदगी की जंग

फिल्म देखने गई किशोरी के साथ छेड़छाड़, पुलिस ने दर्ज किया मामला

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -