दिल्ली में फिर शर्मसार हुई खाकी, खाना पहुँचाने में हुई देर तो ASI ने रेस्टोरेंट मैनेजर को बुरी तरह पीटा
दिल्ली में फिर शर्मसार हुई खाकी, खाना पहुँचाने में हुई देर तो ASI ने रेस्टोरेंट मैनेजर को बुरी तरह पीटा
Share:

नई दिल्ली: दिल्ली पुलिस का एक बार फिर शर्मसार कर देने वाला कारनामा सामने आया है, जहां एक असिस्टेंट सब इंस्पेक्टर (ASI) ने कमसम रेस्त्रां के सीनियर मैनेजर की जमकर पिटाई कर दी. कारण बस इतना था कि पुलिस स्टेशन में खाना पहुंचाने में देरी हो गई थी. सीनियर ऑफिसर के संज्ञान में मामला आने के बाद डीसीपी ने ASI को लाइन अटैच कर दिया है और विभागीय जांच की जा रही है.

दिल्ली रेलवे के डीसीपी हरेन्द्र कुमार सिंह ने मीडिया को बताया कि गुरुवार शाम को ASI ने निजामुद्दीन रेलवे स्टेशन पर स्थित कमसम रेस्त्रां के सीनियर मैनेजर शिवम ठकराल को खाना मंगवाने के लिए फ़ोन किया और जब खाना नहीं आया, तो ASI ने मैनेजर को थाने बुलाकर जमकर पीटा. वहीं, पीड़ित ने बताया है कि निजामुद्दीन जीआरपी थाने के SHO की ओर से खाना मंगवाने के लिए कॉल आया. फिर मैंने कुछ ही देर में खाना भिजवा दिया. उसके बाद मुझे थाने बुलाया गया और और बोला कि खाना पहुंचने में इतनी देर क्यों लगाई. 

पीड़ित ने बताया कि इसी बीच एएसआई मुकेश मीणा ने मुझे थप्पड़ मारे और बुरी तरह पीटा और मेरे प्राइवेट पार्ट पर भी लात मारी. पीड़ित ने इस बर्बरता का वीडियो बनाया और उसे वायरल कर दिया. इस मामले में रेलवे डीसीपी ने शुरुआती जांच में ASI मुकेश मीणा को निलंबित कर दिया है और मामले की जांच जारी हैं. पुलिस अफसर ने कहा कि यदि SHO प्रवीण यादव के खिलाफ भी कुछ गलत सामने आएगा तो उसके खिलाफ भी कार्रवाई की जाएगी.

फिल्म देखने गई किशोरी के साथ छेड़छाड़, पुलिस ने दर्ज किया मामला

डे नाईट टेस्ट मैच देखने कोलकाता पहुंची शेख हसीना, एयरपोर्ट पर गांगुली ने किया रिसीव

साध्वी की हत्या के बाद खेत में मिले घसीटने के निशान, पुलिस ने जताई दुष्कर्म की आशंका

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -