सपना चौधरी के ठुमके से वोटरों का दिल बहलाएगी कांग्रेस
सपना चौधरी के ठुमके से वोटरों का दिल बहलाएगी कांग्रेस
Share:

हरियाणा की मशहूर स्टेज डांसर और एक्स बिग बॉस कंटेस्टेंट सपना चौधरी ने शुक्रवार को कांग्रेस पूर्व अध्यक्ष सोनिया गाँधी से मुलाकात की. सोनिया गाँधी से अपनी मुलाकात के बाद सपना चौधरी ने कहा है कि वो कांग्रेस के लिए प्रचार करेंगी. इस बात से तो जाहिर है कि कांग्रेस साल 2019 के आम चुनाव के लिए लोकल पर्सनालिटी को सहारा लेगी. 

इस मुलाकात के बाद सपना चौधरी ने कांग्रेस की तरफ से चुनाव लड़ने की इच्छा भी जाहिर की है. उन्होंने कहा है कि वो देश के किसी भी कोने से चुनाव लड़ने के लिए खड़ी हो सकती हैं. सपना चौधरी की सोनिया गांधी से मिलवाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाने वाले हरियाणा कांग्रेस के नेता अजय सिंह यादव का कहना है कि सपना की लोकप्रियता का लाभ कांग्रेस को मिलेगा. हरियाणा और राजस्थान के ग्रामीण क्षेत्रों में सपना चौधरी कांग्रेस के लिए एक नया चेहरा साबित हो सकती हैं.

माना जा रहा है कि सपना की लोकप्रियता को कांग्रेस नवम्बर में होने वाले राजस्थान विधान सभा में अपना हथियार बनाना चाहती है.सपना चौधरी के डांस की लोकप्रिता हरियाणा के अलावा पुरे उत्तर भारत में है. सपना चौधरी की लोकप्रियता खासकर युवाओं में है इसलिए कांग्रेस युवाओं को आकर्षित करने के लिए उन्हें अपनी रैलियों में शामिल करेगी. बता दें कि सपना चौधरी ने 300 से ज्यादा स्टेज शो किये हैं. उनके डांस की सारी दुनिया दीवाना है. नेताओं का पहले से ही हरियाणा और राजस्थान के नेताओं का वो पहले से ही आकर्षण रही हैं. उन्हें कई नेताओं के बुलावे पर मंच साझा किया है. 

तैमूर के साथ कुछ ऐसा कर गई सैफ की पहली पत्नी

पहले कभी इस अंदाज में नहीं दिखे होंगे तैमूर

अनुष्का से लेकर अमृता तक शादी के पहले ही संबंध बना चुकी हैं यह अभिनेत्रियां

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -