सोशल मीडिया पर मिले और हो गया प्यार, दर्दनाक मौत से खत्म हुई कहानी
सोशल मीडिया पर मिले और हो गया प्यार, दर्दनाक मौत से खत्म हुई कहानी
Share:

अमरावती: आंध्र प्रदेश (Andhra Pradesh) के गुंटूर जिले से एक चौकाने वाला मामला सामने आया है। इस मामले में एक कथित रूप से असफल प्रेम प्रसंग के कारण 20 साल की एक दंत चिकित्सक छात्रा (Dental Student) की हत्या कर दी गई। इस मामले में हत्यारा सॉफ्टवेयर पेशेवर (Software Professional) है जिसने कथित तौर पर आत्महत्या करने की धमकी भी दी थी और उसके बाद बीते सोमवार देर रात स्थानीय लोगों द्वारा उस पर काबू पाने से पहले उसने अपना हाथ काट लिया था। उसके बाद उसे पुलिस को सौंप दिया गया। पुलिस का कहना है मृतिका तपस्वी विजयवाड़ा में बैचलर ऑफ डेंटल सर्जरी ((BDS) तृतीय वर्ष की छात्रा थी। छात्रा दो साल पहले सोशल मीडिया पर ज्ञानेश्वर के संपर्क में आई थी।

इंजन के सीसी और हार्सपावर में कहीं आप भी तो नहीं हो जाते है कन्फ्यूज

वहीं उसके बाद में उनकी दोस्ती प्यार में बदल गई लेकिन कुछ महीने पहले उनके बीच कुछ मतभेद हो गए थे। वहीं इसके बाद लड़की ने उससे दूरी बना ली, लेकिन फिर भी वह उससे लगातार संपर्क करने की कोशिश करता रहा। वहीं कुछ महीने पहले, लड़की ने उसके खिलाफ विजयवाड़ा पुलिस में शिकायत दर्ज कराई थी जिसके बाद पुलिस ने लड़के को उसे परेशान न करने की सलाह दी थी। इस बीच छात्रा एक सप्ताह से अधिक समय से गुंटूर के पास तक्केल्लापडू में अपनी सहेली के साथ रह रही थी। ऐसे में वह कहां रह रही है यह जानने के बाद, ज्ञानेश्वर सोमवार की रात तक्केल्लापाडु गया और उससे बात करने की कोशिश की।

यहाँ दोनों के बीच बहस हो गई, उसके बाद ज्ञानेश्वर ने सर्जिकल चाकू निकाला और तपस्वी का गला काट दिया। वहीं इस दौरान तपस्वी की सहेली भयभीत होकर बाहर भाग गई और पड़ोसियों को घटना की जानकारी दी। ज्ञानेश्वर खून से लथपथ तपस्वी को बगल के कमरे में घसीटकर ले गया और स्थानीय लोगों के आने से पहले उसे बंद कर दिया। इसके बाद स्थानीय लोगों को देख उसने अपना भी हाथ काट लिया। स्थानीय लोगों ने उसे पुलिस को सौंप दिया। वहीं इस बीच खून से लथपथ छात्रा को गुंटूर के एक निजी अस्पताल में ले जाया गया, जहां उसने दम तोड़ दिया।

बहुत ही जल्द भारत में लॉन्च की जाएगी ये शानदार कार

33 सप्ताह की गर्भवती ने मांगी गर्भपात की इजाजत, दिल्ली हाई कोर्ट करेगी फैसला

बिना माचिस के पंडित जी ने लगा दी हवन कुंड में आग, वीडियो देखने वालों के खुले रह गए मुंह

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -