बिना माचिस के पंडित जी ने लगा दी हवन कुंड में आग, वीडियो देखने वालों के खुले रह गए मुंह

सोशल मीडिया पर आए दिन बड़ी संख्या में वीडियो वायरल होते रहते है। हालाँकि इन दिनों एक वीडियो ने सभी के होश उड़ा दिया है। यह वीडियो हिंदू धर्म से जुड़ा है। आप सभी को बता दें कि हिंदू धर्म में मंत्रों का काफी महत्व होता है। जी हाँ और वेद पुराणों में इनके बारे में बताया गया है। आप सभी जानते ही होंगे मंत्रों में कितनी शक्ति होती है? फिलहाल इसी बात का उदाहरण है ये वीडियो। जी दरअसल हमारे वेद पुराणों और धार्मिक पुस्तकों में मंत्रों की शक्ति के बारे में बताया गया है। कहा जाता है कि मंत्रों में बहुत शक्ति होती है और जब भी घर पर जब कोई शुभकार्य या मांगलिक कार्य में यज्ञ किया जाता है। यज्ञ या हवन के दौरान पंडित जी मंत्रोच्चार करते हैं।

जब हवन कुंड में लकड़ियां रखी जाती हैं तो उसमें माचिस से अग्नि प्रज्वलित की जाती है। हालाँकि जो वीडियो वायरल हो रहा है इसमें एक पंडित जी ने बिना माचिस के ही हवन कुंड में दूर से ही अग्नि प्रज्वलित कर दी। जी हाँ और अब इस वीडियो को देखकर हर कोई हैरान है। इस समय इंटरनेट पर वायरल हो रहे इस वीडियो में किसी घर में कोई मांगलिक कार्य हो रहा है। आप देख सकते हैं वहां पर हवन की तैयारी चल रही है। घर पर बहुत से लोग नजर आ रहे है। इसी बीच कुछ पंडित भी वहां मौजूद हैं। घर के आंगन के बीच में हवन कुंड बना हुआ है। जिसमें कुछ लकड़ियां रखी हुई हैं।

रहस्यमय मछली का वीडियो वायरल, ‘पैरों’ पर खड़े देख उड़े लोगों के होश

वहीं थोड़ी दूरी पर पंडित खड़े हैं। वहीं मुख्य पंडित उस हवन कुंड में कुछ सामग्री डाल रहे हैं और मंत्रों का उच्चरण कर रहे हैं। आप देख सकते हैं पंडित जी लगातार मंत्र पढ़ रहे हैं। फिर वे हवन कुंड से थोड़ा दूर जाकर खड़े हो जाते हैं। वहां से वे मंत्र पढ़ने लगते हैं। जी दरअसल, वे मंत्रों की शक्ति से हवन कुंड में अग्नि प्रज्वलित करने की कोशिश कर रहे थे। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि पंडित जी जब मंत्र पढ़ते हैं तो थोड़ी ही देर में उस हवन कुंड में से धुंआ उठने लगती है।

वहीं इसके बाद अपने आप अग्नि प्रज्वलित हो जाती है। इस बीच यह अनोखा नजारा देखकर सभी लोग चकित हो जाते हैं। हमे यकीन है यह वीडियो आपको भी हैरान कर रहा है। वैसे इस वीडियो को देखकर यूजर्स हैरानी जता रहे हैं। कुछ लोगों ने इसको विज्ञान का चमत्कार बताया है। वहीं कुछ लोगों ने हिंदू धर्म को महान बताया है।

रास्ते में चलते-चलते आई छींक और मर गया युवक, वीडियो वायरल

डरावना और खतरनाक होने वाला है साल 2023!, फ्रांसीसी ज्योतिषी नास्त्रेदमस की चौकाने वाली भविष्यवाणी

जुड़वां बहनों ने एक ही युवक से रचाई शादी, वीडियो हो रहा वायरल

न्यूज ट्रैक वीडियो

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -