33 साल पुराना वीडियो शेयर कर सलमान ने दी दोस्त को शादी के सालगिरह की बधाई
33 साल पुराना वीडियो शेयर कर सलमान ने दी दोस्त को शादी के सालगिरह की बधाई
Share:

बॉलीवुड के भाईजान कहे जाने वाले सलमान खान इस समय सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं। वैसे आप जानते ही होंगे उनकी बड़ी ही शानदार फैन फॉलोविंग है। वह अपने फैंस को हमेशा नए फोटोज और वीडियोस के सहारे खुश कर देते हैं। आप जानते ही होंगे सलमान के इंस्टाग्राम पर 37।9 मिलियन फैंस हैं जो उन्हें बहुत पसंद करते हैं। वैसे सलमान एक ऐसे एक्टर हैं जो अपनी जिंदगी से जुड़ी कई दिलचस्प चीजें शेयर करते रहते हैं। अब हाल ही में सलमान ने इंटरनेट पर अपना 33 साल पुराना वीडियो शेयर किया है जो अब तेजी से वायरल भी हो रहा है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan)

आप देख सकते हैं इस अनदेखे वीडियो के जरिए सलमान ने अपने बचपन के दोस्त सादिक को शादी की सालगिरह की बधाई दी है। जी दरअसल अपने इस वीडियो को शेयर करते हुए सलमान मस्ती के मूड में थे। ऐसा हम वीडियो के मजेदार कैप्शन को देख कह रहे हैं जो आप भी देख सकते हैं। जी दरअसल सलमान ने इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को शेयर कर कैप्शन में लिखा है, "बचपन के दोस्त सादिक। बचपन मलतब जब मैं बच्चा था, शादी हुई 33 साल पहले। रिहाना का सम्मान करता हूं कि उसने इसे संभाला और इस शादी को बनाए रखा। ओल द बेस्ट और आपको शादी के सालगिरह की मुबारकबाद! आखिरी सलाह रिहाना, अब भी समय है भाग जाओ। हाहा।"

वैसे इस थ्रोबैक वीडियो में सलमान खान शादी के दिन अपने दोस्त से गले मिलते नजर आ रहे हैं। अब इस समय इंटरनेट पर इस वीडियो ने धमाल मचाया हुआ है। इस वीडियो को अब तक लाखों लोगों ने देखा है और सभी सलमान की तारीफें करते दिखाई दे रहे हैं।

सोनू सूद से लोगों ने मांगी अनोखी मदद, अभिनेता ने कहा- पता भेज, यह भी करके देख लेते हैं

जल्द आएगी फिल्म 'ABCD 3', रेमो डीसूजा ने किया खुलासा

जब करीना कपूर से शादी करने जा रहे थे सैफ अली खान, उसी दिन अमृता को मिली थी सैफ की ये चीज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -