जब करीना कपूर से शादी करने जा रहे थे सैफ अली खान, उसी दिन अमृता को मिली थी सैफ की ये चीज
जब करीना कपूर से शादी करने जा रहे थे सैफ अली खान, उसी दिन अमृता को मिली थी सैफ की ये चीज
Share:

मशहूर बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान एवं करीना कपूर ने धर्म-उम्र जैसे टैबू तोड़ते हुए वर्ष 2012 में एक दूसरे से विवाह किया था। करीना से पूर्व सैफ ने स्वयं से दस वर्ष बड़ी 80 के दशक की एक्ट्रेस अमृता सिंह से विवाह किया था। अमृता से अलग होने के पश्चात् 10 वर्ष छोटी करीना कपूर के इश्क में शादी तक पहुंच गए। ऐसे में सैफ की पहली वाईफ अमृता ने सैफ-करीना के विवाह वाले दिन सैफ ने अपनी एक्स पत्नी अमृता सिंह के लिए एक लेटर लिखा था जिसके बारे में हम आपको बताने जा रहे हैं।

इस लेटर का खुलासा स्वयं सैफ अली खान ने एक टॉक सो पर किया था। ‘कॉफी विद करण’ के सीजन 6 के चलते सैफ ने अमृता को लिखे उस लेटर के बारे में चर्चा की जो उन्होंने अपनी और करीना के निकाह वाले दिन लिखा था। सैफ अली खान ने लेटर करीना कपूर को भी पढ़ाया था। ऐसे में पहले तो करीना ने इस लेटर को अमृता को इसे भेजने से इंकार किया था जिसे लेकर उनका सैफ से विवाद भी हुआ था। सैफ ने इस लेटर में अमृता सिंह को उनके भविष्य को लेकर बधाई दी थीं।

सैफ ने शो में कहा था कि जब बेटी सारा को इस लेटर के बारे में पता चला तो उन्होंने भी अपने पिता का सपोर्ट किया। सारा ने कहा था, "पहले तो मैं आपकी शादी में सिर्फ आ रही थी, किन्तु अब और भी अधिक खुले मन से शादी अटेंड करूंगी"। इतना ही नहीं सारा ने एक टॉक में कहा था जब अमृता को सैफ एवं करीना की शादी का इंवीटेशन प्राप्त हुआ तो दोनों मां बेटी केवल इस बात के लिए सबसे अधिक एक्साइटेड हो गईं कि सारा शादी में क्या पहनेंगी और कैसे सजेंगी।

कर्णाटक के वकील ने कंगना रनौत के विरुद्ध दर्ज करवाया केस, जानिए क्या है पूरा मामला

कजिन की शादी में इरा खान ने मचाया धमाल, सामने आईं फोटोज

अपनी फिल्म और एक्टिंग से अमृता सिंह ने जीता था अपने फैंस का दिल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -