सोनू सूद से लोगों ने मांगी अनोखी मदद, अभिनेता ने कहा- पता भेज, यह भी करके देख लेते हैं
सोनू सूद से लोगों ने मांगी अनोखी मदद, अभिनेता ने कहा- पता भेज, यह भी करके देख लेते हैं
Share:

मशहूर बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद हमेशा लोगों की सहायता के लिए तैयार रहते हैं। इस अभिनेता ने लॉकडाउन में वो कर दिखाया जिसे करने की हिम्मत कोई नहीं कर सका। अब व्यक्ति किसी भी काम के लिए उनसे सहायता मांग लेते हैं। ऐसा ही एक केस सामने आया है जिसमें कुछ व्यक्तियों ने सोनू सूद से बंदर भगाने के लिए सहायता मांगी है। अभिनेता ने उत्तर देते हुए लिखा है कि सिर्फ अब यही शेष रह गया था।

ट्विटर पर बासु गुप्ता नाम के एक उपयोगकर्ता ने सोनू सूद को टैग करते हुए लिखा, ''सोनू सूद सर, हमारे गाँव में एक लंगूर बंदर के आतंक की वजह से दर्जनो व्यक्ति घायल हो चुके हैं। अतः आपसे आग्रह है कि बंदर को हमारे गाँव से कही दूर जंगल में भिजवा दीजिए।''

आपको बता दें कि अभिनेता सोनू सूद जनता की सहायता करके मसीहा बन चुके हैं। कोरोना महामारी के कारण हुए लॉकडाउन के दौरान श्रमिकों की जब किसी ने नहीं सुनी तो सोनू सूद ने अपने खर्चे पर सभी को घर तक भिजवाया। सोशल मीडिया का सहारे वो दिल्ली, मुंबई तथा देश के भिन्न-भिन्न शहरों में फंसे हर किसी की सहायता की। अब लोग खुलकर हर प्रकार की परेशानी उनके साथ साझा करते रहते हैं। वही सोनू सूद ने बीते दिनों कई असहाय लोगों की मदद की, तथा लोगों ने उनके द्वारा किए गए इन कार्यों की खूब प्रशंसा भी की।

जब करीना कपूर से शादी करने जा रहे थे सैफ अली खान, उसी दिन अमृता को मिली थी सैफ की ये चीज

तीसरी बार माँ बनने वाली है यह मशहूर अदाकारा, बेटे ने दी जानकारी

कर्णाटक के वकील ने कंगना रनौत के विरुद्ध दर्ज करवाया केस, जानिए क्या है पूरा मामला

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -