जल्द आएगी फिल्म 'ABCD 3', रेमो डीसूजा ने किया खुलासा
जल्द आएगी फिल्म 'ABCD 3', रेमो डीसूजा ने किया खुलासा
Share:

बॉलीवुड के मशहूर कोरियोग्राफर और फिल्म निर्देशक रेमो डीसूजा ने हाल ही में एक नया एलान किया है। जी दरअसल वह जल्द ही 'एबीसीडी 3' लाने वाले हैं। वैसे आप जानते ही होंगे वह अभी कुछ समय पहले ही हार्ट अटैक से उबरे हैं। ऐसे में अब वह एक बार फिर से अपने काम पर लौटने के लिए तैयार हैं। हाल ही में एक वेबसाइट से बातचीत में रेमो ने कहा कि, 'आजकल वह अपनी हिट डांस फिल्म 'एबीसीडी' के तीसरे पार्ट की प्लानिंग कर रहे हैं।' वैसे हम आपको बता दें कि इस फिल्म के पहले दो पार्ट को शानदार सफलता मिली है। दोनों पार्ट्स को सफलता मिलने के बाद अब रेमो मूवी के थर्ड पार्ट को लेकर तैयारियों में जुटे हुए हैं।

एक वेबसाइट से बातचीत में रेमो ने कहा, "हां बिलकुल। मैं इस सीरीज के तीसरे पार्ट की प्लानिंग कर रहा हूं। फ़िलहाल हम स्क्रिप्ट पर काम कर रहे हैं। हम जल्द ही इसकी घोषणा भी करेंगे। एबीसीडी डिज्नी के पास है तो मैं इसका टाइटल वापस पाने की कोशिशों में जुटा हुआ हूं। हम जल्द ही इसे पा लेंगे और फिल्म के तीसरे पार्ट को 'एबीसीडी 3' का टाइटल देंगे। बात करें कास्ट की तो मैं नामों का खुलासा नहीं कर सकता। लेकिन इतना जरूर बता सकता हूं वो एक डांसर होगा।"

इसी के साथ आगे बातचीत के दौरान उन्होंने अपने स्वास्थ को लेकर भी बात की। उन्होंने कहा, "मैं अब पहले से काफी बेहतर और सुखद महसूस कर रहा हूं। मैं खुश हूं कि मैं उन चीजों के साथ लौट आया जो मुझे करना पसंद है और जल्द ही जानकारी को लेकर घोषणा भी करूंगा। प्रोडक्शन को लेकर काफी काम किया जा रहा है। मैं बेहद खुश हूं और उन सभी का शुक्रगुजार हूं जिन्होंने मेरे लिए प्रार्थना किया।" आपको याद ही होगा कि 11 दिसंबर की शाम को यह खबर आई थी कि रेमो को हार्ट अटैक आया है। उसी के कारण उन्हें मुंबई के कोकिलाबेन अस्पताल में भर्ती कराया गया था। फिलहाल रेमो ठीक हैं।

गुलाम नबी आज़ाद की विदाई पर भावुक हुए पीएम मोदी, तारीफ में कही ये बात

तीसरी बार माँ बनने वाली है यह मशहूर अदाकारा, बेटे ने दी जानकारी

आज संसद में गरजेंगे राहुल गांधी, किसान आंदोलन पर होगा घमासान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -