MP में अधिकारियों ने बनाया मुख्यमंत्री कन्यादान योजना का मजाक, हैरान कर देने वाला है मामला
MP में अधिकारियों ने बनाया मुख्यमंत्री कन्यादान योजना का मजाक, हैरान कर देने वाला है मामला
Share:

जबलपुर: मध्य प्रदेश के जबलपुर जिले से एक अजीबोगरीब घटना सामने आ रही है यहां मुख्यमंत्री कन्यादान योजना में पहले शादी कराई गई। इस के चलते दोनों पक्षों को गृहस्थी का सामान भी दिया गया मगर बाद में यह कहकर समान वापस ले लिया की वधु की शादी पहले घर पर हो चुकी है। इसलिय समान नही दिया जा सकता। इस मामले को लेकर वधू पक्ष के घरवालों ने जिलाधिकारी से न्याय की गुहार लगाई है। उनका कहना है कि फोन द्वारा सीएम कन्या योजना में नाम आने पर बुलाया गया था तथा गृहस्थी का सामान वापस लेकर बेज्जती की गई है इस पर कार्रवाई की जाए।

जबलपुर के बरेला स्थित पड़वार में एक परिवार के साथ मुख्यमंत्री कन्यादान सम्मेलन में पहले कन्या का विवाह करा दिया गया तथा बाकायदा वधु को गृहस्थी का सामान भी दिया गया। तत्पश्चात, दिए गए गृहस्थी के सामान को वापस ले लिया गया, जहा वधु पक्ष के घरवाले कलेक्टर से गुहार लगाने पहुँचे और बताया की उनके गांव पड़वार के सरपंच के द्वारा उनकी बेटी का विवाह मुख्यमंत्री कन्यादान में कराने की बात कहकर फॉर्म भर दिया गया।

तत्पश्चात, उनके द्वारा लड़के लड़की की हल्दी का कार्यक्रम और सभी रिवाज घर पर कर दिए गए उसके बाद सरपंच के द्वारा बताया गया की सम्मलेन स्थगित हो गया है जिसके चलते उन्होंने जैसे तैसे अपनी बेटी का विवाह घर से साधारण तौर पर कर दिया। उसके बाद सीएम कन्यादान सम्मलेन से फ़ोन आया की इस तारीख को आपकी बेटी का विवाह है जिसके बाद वर वधु सम्मलेन में पहुँचे तथा वहाँ शादी हुई जिसपर वाह मौजूद योजना के अधिकारीगण ने गृहस्थी का सामान दिया। वही किसी के बोलने पर की विवाह घर पर पहले हो चुका है जिसके बाद अफसरों के द्वारा सबके सामने दिया हुआ सामान वापस ले लिया गया तथा सबके सामने बेज्जती की गई जबकि फ़ोन के द्वारा फॉर्म में नाम आने के बाद ही बुलाया गया था, घरवालों ने कार्यवाही की मांग की है। 

'हम शेर की मांद में घुस गए...', केजरीवाल ने बोला PM मोदी पर हमला

BJP विधायकों के धरने के बीच लड्डू खिलाने पहुंच गए RJD विधायक और फिर जो हुआ...

अभियान के तहत पुलिस ने कार्यवाही करते हुए जप्त किया 2 किलो 500 ग्राम गांजा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -