BJP विधायकों के धरने के बीच लड्डू खिलाने पहुंच गए RJD विधायक और फिर जो हुआ...
BJP विधायकों के धरने के बीच लड्डू खिलाने पहुंच गए RJD विधायक और फिर जो हुआ...
Share:

पटना: बुधवार को बिहार विधानसभा के बाहर धरना दे रहे भाजपा विधायकों के बीच राजद MLA केसरी यादव लड्डू खिलाने पहुंच गए। इस के चलते उनकी भाजपा विधायकों के साथ मारपीट होते-होते बच गई। वहां पर माहौल पूरी तरह गर्मा गया। केसरी यादव एवं भाजपा विधायकों के बीच धक्का-मुक्की हुई एवं लड्डू फर्श पर गिर गए। भाजपा MLA लखेंद्र पासवान को सदन से निलंबित किए जाने के विरोध में विपक्ष की तरफ से बुधवार को विधानसभा की कार्यवाही का बहिष्कार किया गया। केसरी यादव इस के चलते राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव, राबड़ी देवी एवं मीसा भारती को लैंड फॉर जॉब मामले में जमानत मिलने की खुशी में लड्डू खिलाने गए थे।

भाजपा विधायकों ने विधानसभा के गेट पर धरना दिया एवं वहीं पर अलग से सदन आरम्भ कर दिया। कथित सदन में उन्होंने स्पीकर अवध बिहारी चौधरी को पद से बेदखल करने का अविश्वास प्रस्ताव भी लाया। इस बीच राजद MLA केसरी यादव वहां पहुंच गए। वे धरने पर बैठे भाजपा विधायकों को लालू परिवार को बेल मिलने की खुशी में लड्डू खिलाने की बात कर रहे थे। तभी उनके हाथ से लड्डू नीचे गिर गया। 

वही इसे लेकर भाजपा विधायकों से उनकी धक्का-मुक्की होने लगी। फर्श पर लड्डू तितर-बितर हो गए। धरने पर बैठे सभी विधायक खड़े हो गए तथा माहौल गर्मा गया। भाजपा विधायकों ने आरोप लगाया कि उन्हें परेशान करने के लिए राजद विधायक केसरी यादव लड्डू लेकर आए थे। दूसरी तरफ, प्रदर्शन कर रहे विपक्षी सदस्यों का कहना है कि जब तक लखेंद्र पासवान का निलंबन वापस नहीं हो जाता, भाजपा का एक भी विधायक सदन की कार्यवाही में सम्मिलित नहीं होगा। स्पीकर अवध बिहारी एवं संसदीय कार्य मंत्री विजय चौधरी ने विपक्ष से सदन की कार्यवाही में भाग लेने की अपील की, मगर वे नहीं माने।

'लालू ने चरवाहा स्कूल खोला और नीतीश ने सभी को चरवाहा बना दिया', PK ने बोला जमकर हमला

24 घंटे के अंदर बरामद हुए छपरा से किडनैप RJD नेता सुनील राय, दो आरोपी गिरफ्तार

'2026 तक अखंड हिन्दू राष्ट्र बन जाएगा भारत..', टी राजा सिंह का बड़ा दावा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -