कोरोना को मिटाने के लिए होने वाला है युद्धस्तर पर काम
कोरोना को मिटाने के लिए होने वाला है युद्धस्तर पर काम
Share:

कोरोना संकट के बीच राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने अधिकारियों संग कोरोना वायरस के हालातों की समीक्षा की. इस दौरान सीएम ने अधिकारियों से कहा कि जयपुर में कोरोना वायरस से मुक्ति के लिए युद्ध स्तर पर काम करें.

एंटोनियो का बड़ा बयान, कहा- 'COVID-19 से निपटने के लिए WHO के संसाधनों...'

अपने बयान में मुख्यमंत्री ने कहा कि अधिकारी मिशन के साथ जयपुर को कोरोना मुक्त की दिशा में आगे बढ़ें. साथ ही, क्वारेंटाइन के लिए अधिक से अधिक स्थान चिन्हित कर बुनियादी सुविधाएं उपलब्ध कराएं. उन्होंने कहा कि इन स्थानों पर जेडीए (JDA) हाउसिंग बोर्ड बिजली, पानी, बिस्तर, भोजन व अन्य व्यवस्थाएं उपलब्ध कराए.

राहुल गांधी का सामने आया बड़ा बयान, कहा-श्रमिक वहां गहरे संकट में हैं...

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि अशोक गहलोत ने अधिकारियों को निर्देश दिया कि चारदीवारी के जिन 13 क्षेत्रों में कोरोना संक्रमण के मामले सामने आए हैं, वहां विशेष फोकस किया जाए. वहीं, सीएस डीबी गुप्ता ने कहा कि जिस तरह से जयपुर में मामले बढ़े हैं, उसमें कर्फ्यू को सख्ती से लागू करना होगा. साथ ही, राशन और खाद्य सामग्री के वितरण की व्यवस्था को मजबूत करना होगा. इसके अलावा प्रमुख शासन सचिव ऊर्जा अजिताभ शर्मा ने कहा कि चार दीवारी के 13 ब्लॉक ऐसे हैं, जहां से 321 केस सामने आएं हैं. इन क्षेत्रों में पूरी मुस्तैदी के साथ सघन चेकिंग की जा रही है. साथ ही एरिया को सील कर दिया गया है. उन्होंने कहा कि इन इलाकों में रिक्शा के माध्यम से राशन सामग्री का वितरण किया जा रहा है.

सीएम रुपाणी की हालत सामान्य, इस वजह से हुई मेडिकल जांच

जल्द ही शिवराज की टीम का गठन होगा शुरु

इस स्थान पर दुल्हन के घर में रूकने का बारात ने बनाया रिकार्ड

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -