राहुल गांधी का सामने आया बड़ा बयान, कहा-श्रमिक वहां गहरे संकट में हैं...

बुधवार को कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने सरकार से मिडिल ईस्ट के देशों में फंसे भारतीय श्रमिकों को वापस लाने के लिए विमान की व्यवस्था करने की अपील की है. उन्होंने कहा कि  कोरोना वायरस (COVID-19) महामारी के कारण मिडिल ईस्ट में कारोबार बंद होने के कारण श्रमिक वहां गहरे संकट में हैं.

इटली में बढ़ा कोरोना का कहर, एक दिन में गई 602 जाने

अपने बयान में आगे राहुल ने एक ट्वीट करके कहा कि, 'मिडिल ईस्ट में कोरोना वायरस संकट और व्यवसायों के बंद होने से हजारों भारतीय श्रमिक गहरे संकट में हैं और घर लौटने के लिए बेताब हैं. सरकार इन भाई-बहनों को मदद की काफी जरूरत है और इन्हें वापस लाने के लिए विमान की व्यवस्था की जानी चाहिए और फिर इन्हें क्वारंटाइन करना चाहिए.' बता दें कि विशेष विमान द्वारा चीन, ईरान और इटली समेत अन्य देशों में फंसे लोगों को वापस लाया गया है और इन्हें अलग-अलग जगहों पर क्वारंटाइन किया गया है.

ट्रम्प ने WHO की फंडिंग पर लगाई रोक

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि स्वास्थ्य और परिवार कल्याण मंत्रालय द्वारा बुधवार को प्रकाशित आंकड़ों के अनुसार भारत में कोरोना वायरस (COVID-19) के कुल 11,439 मामलों की पुष्टि की गई है. इनमें से 9,756 सक्रिय मामले हैं, तो 1,305 व्यक्ति अस्पताल से डिस्चार्ज हो चुके हैं. वहीं, एक व्यक्ति दूसरे देश में चला गया और 377 लोगों की बीमारी के कारण मौत हो गई.

Bandra Incident: भूख से तड़प रहे मजदूर, आदित्य ठाकरे ने बोली यह बात

लॉकडाउन पर बोले सीएम उद्धव ठाकरे, बांद्रा में बंद की उड़ी धज्जियां

कोरोना : गुजरात को लगा बड़ा झटका, दो इलाकों में लगाया गया सख्त कर्फ्यू

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -