86 वें ओडिशा पुलिस स्थापना दिवस के अवसर पर अंगुल पुलिस ने शुरू की ये नई प्रणाली
86 वें ओडिशा पुलिस स्थापना दिवस के अवसर पर अंगुल पुलिस ने शुरू की ये नई प्रणाली
Share:

1 अप्रैल को 86 वें ओडिशा पुलिस स्थापना दिवस और उत्कल दिवस के अवसर पर, अंगुल पुलिस ने अंगुल शहर में "गुलाबी गश्त" शुरू की है। गुलाबी गश्त महिला सुरक्षा सुनिश्चित करने के उद्देश्य से एक गश्त प्रणाली है। अंगुल शहर में कमजोर क्षेत्रों की पहचान की जाती है। चार गश्त दल बनाए गए हैं। प्रत्येक गश्त करने वाली टीम में दो महिला पुलिस कर्मी और दो जेंट्स पुलिस कर्मी शामिल हैं। प्रत्येक गश्ती दल में एक मोटरसाइकिल और एक स्कूटी है। 

राज्य के पुलिस महानिदेशक (डीजीपी) अभय ने कहा कि ओडिशा पुलिस ने राज्य में अपराध और माओवादी गतिविधियों पर अंकुश लगाने के लिए उल्लेखनीय प्रयास किए हैं। 86 वें पुलिस स्थापना दिवस के अवसर पर एक समारोह को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि माओवादी हिंसा से निपटने में ओडिशा पुलिस के प्रयास सराहनीय हैं। ओडिशा पुलिस ने लापता बच्चों के बचाव में जबरदस्त काम किया है। उन्होंने कहा कि महिलाओं और बाल शोषण को रोकने के लिए पुलिस अथक प्रयास कर रही है। 

वही इस अवसर पर, डीजीपी ने पुलिस के शहीदों और कोविद योद्धाओं को श्रद्धांजलि दी। समारोह को संबोधित करते हुए, ट्विन सिटी पुलिस आयुक्त सौमेंद्र प्रियदर्शी ने कहा कि कमिश्नरेट पुलिस लोगों को बेहतर सेवा प्रदान करने और कटक और भुवनेश्वर में उनके जीवन और संपत्तियों की सुरक्षा सुनिश्चित करने के लिए प्रतिबद्ध है। इस अवसर पर, 10 अधिकारियों को समाज में उनके उत्कृष्ट योगदान के लिए DGP के डिस्क से सम्मानित किया गया। इसके अलावा, 13 कोरोना शहीदों को मरणोपरांत डीजीपी के डिस्क से सम्मानित किया गया।

बिहार में शुरू हुई बेहद महंगी सब्जी की खेती, कीमत 1 लाख रुपए किलो

जम्मू-कश्मीर में आतंकियों ने भाजपा नेता अनवर खान पर किया हमला, गार्ड शहीद

प्रधानमंत्री मोदी ने डॉ. शिवकुमारा स्वामीगालु को अर्पित की श्रद्धांजलि

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -