'अक्टूबर' ने दूसरे दिन की 48.21% की ग्रोथ के साथ कमाई
'अक्टूबर' ने दूसरे दिन की 48.21% की ग्रोथ के साथ कमाई
Share:

बॉलीवुड के चार्मिंग हीरो और कल के सुपरस्टार अभिनेता वरुण धवन की फिल्म 'अक्टूबर' को लोग काफी पसंद कर रहे हैं. बॉलीवुड अभिनेता वरुण धवन की फिल्म 'अक्टूबर' को लोग काफी पसंद कर रहे हैं. पहले दिन भारतीय बॉक्स ऑफिस पर 5 करोड़ रुपए की कमाई करने के बाद फिल्म ने शनिवार को बेहतरीन प्रदर्शन किया. 

ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श की रिपोर्ट के अनुसार, पहले दिन के मुकाबले वरुण धवन की फिल्म ने दूसरे दिन 48.21% की ग्रोथ की है. शनिवार को फिल्म के खाते में 7.47 करोड़ रुपये आए हैं. निर्देशक शूजीत सरकार की फिल्म 'अक्टूबर' ने शुरुआती दो दिन में 12.51 करोड़ की शानदार कमाई कर डाली है. उम्मीद है कि रविवार के दिन फिल्म के बिजनेस में अच्छी बढ़त देखने को मिलेगी. बता दें, फिल्म 35-40 करोड़ रुपये के बजट में बनी है.

'अक्टूबर' में वरुण एक प्यारे और शरारती लड़के की भूमिका में हैं, जो होटल मैनेजमेंट इंडस्ट्री में शामिल होने की कोशिश करता है. फिल्म में वह होटल मेनेजमेंट के स्टूडेंट की भूमिका में नजर आ रहे हैं. फिल्म के लिए वरुण ने लगातार 30 दिनों तक शूटिंग की है. फिल्म से एक्ट्रेस बनिता संधू अपने करियर की शुरुआत कर रही हैं. शूजित सरकार द्वारा निर्देशित 'अक्टूबर' रोनी लाहिड़ी और शील कुमार द्वारा सह-निर्मित है.

फिल्म के प्रमोशन के बाद वरुण अपनी आगामी फिल्म 'सुई धागा' में व्यस्त हो गए हैं. यह फिल्म मेक इण्डिया पर आधरित है जिसमें वरुण एक टेलर का किरदार निभा रहे हैं. इस फिल्म में उनके साथ अभिनेत्री अनुष्का शर्मा भी नज़र आएँगी जो कि फिल्म में वरुण की पत्नी का किरदार निभा रही हैं. 

CWG2018: खेल का समापन, भारत तीसरे नंबर पर

'निरहुआ रिक्शावाला' का गोलू 'सुनो ससुर जी' के जरिये कर रहा है धमाल

साल 2018 की टॉप 5 मूवीज

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -