साल 2018 की टॉप 5 मूवीज
Share:

आज हम आपको बताने वाले है 2018 की टॉप  5 मूवीज जिन्हे  क्रिटिक्स  और  viewers  ने सबसे ज्यादा पसंद किया है और जिन्होंने बॉक्स ऑफिस पर सबसे ज्यादा कमाई की है. साल 2018 की अब तक की रिलीज़ में टॉप 5 में पांचवे नंबर पर है अनुराग कश्यप की डायरेक्ट की हुई मूवी 'मुक्काबाज़' जिसमे लीड स्टार कास्ट है.विनीत कुमार सिंह, ज़ोया हुसैन, रवि किशन, और जिमी शेरगिल. रेटिंग की बात करे तो इस मूवी को viewers  ने 5 में से दिए है 3.5 स्टार.

एक निडर इनकम टैक्स ऑफिसर की अजय देवगन अभिनीत फिल्म 'रेड' इस साल की टॉप फिल्मों में चौथे पायदान पर है. इस फिल्म के कुल कलेक्शन की बात की जाए तो फिल्म 'रेड' 100 करोड़ क्लब में शामिल है और रेटिंग की बात की जाए 5 में से 3.5 स्टार इसे मिले हैं. इसके बाद रोमांस v/s ब्रोमांस पर बनी फिल्म 'सोनू के टीटू की स्वीटी' जिसे यंगस्टर्स ने काफी पसंद किया और इस साल की तीसरी फिल्म बनी गयी है. यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अपेक्षा से ज्यादा की कमाई करते हुए 100 करोड़ में शामिल हो गई है. 

टॉप 2 में अक्षय कुमार अभिनीत फिल्म ' पैडमेन' शामिल है जिसने लोगो की सैनिटरी नैपकिन की सोच को बदल दी है. इस साल की नंबर 1 की सबसे लोकप्रिय फिल्म रही संजय लील भंसाली की फिल्म 'पद्मावत' जो अपनी शूटिंग से लेकर रिलीजिंग तक विवादों में बनी रही.

 

कंगना ने बताई सोशल मीडिया से दूर रहने की वजह

अब इस बॉलीवुड एक्टर के 'मामू' बन चुके हैं सलमान

कठुआ गैंग रेप मामले पर ट्रोल हुईं करीना, ट्रोलर ने किये भद्दे कमेंट

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -