'निरहुआ रिक्शावाला' का गोलू 'सुनो ससुर जी' के जरिये कर रहा है धमाल
'निरहुआ रिक्शावाला' का गोलू 'सुनो ससुर जी' के जरिये कर रहा है धमाल
Share:

भोजपुरी सिनेमा की ब्लॉकबस्टर हिट फिल्म 'निरहुआ रिक्शावाला' से अपने करियर की शुरुआत करने वाले बाल कलाकार रिषभ कश्यप अब बड़े हो गए हैं और हिट पर हिट फिल्में दे रहे हैं, यही नहीं बल्कि उनकी फिल्म इन दिनों सिनेमाघरों में धूम मचा रही हैं. उनकी सुपरहिट भोजपुरी फिल्म ‘सुनो ससुर जी’ उत्तर प्रदेश और दिल्ली के दर्शकों का भरपूर मनोरंजन कर रही हैं. ख़ास बात यह हैं कि रिषभ कश्यप की यह फिल्म भोजपुरी सिनेप्रेमियों की पहली पसंद बन गयी है.

इस फिल्म के निर्देशक सुब्बाराव है जिनकी फिल्में हमेशा सुपरहिट रहती हैं और बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई करती हैं. फिल्म में रिषभ कश्यप के साथ अभिनेत्री ऋचा दीक्षित हैं, दर्शक दोनों की केमस्ट्री को काफी पसंद कर रहे हैं. ड्रीम कैचर प्रोडक्शन द्वारा आरकेजे फिल्म्स के सहयोग से बनी इस फिल्म के निर्माता सनाया मकानी व इकबाल मकानी हैं, सहनिर्माता राजकुमार जैन हैं.

वहीं बात करें फिल्म के संगीत के बारे में तो फिल्म का संगीत राजेश झा ने दिया हैं और संतोष उत्पाती, प्यारे लाल यादव ‘कविजी’, मनोज मतलबी व यादव राज ने इन बेहतरीन गानों को लिखा हैं. गौरतलब हैं कि, रिषभ कश्यप ने फिल्म 'निरहुआ रिक्शावाला' में गोलू नाम के लड़के की भूमिका निभाई थी जिसे दर्शकों ने काफी पसंद किया था. इस फिल्म के बाद वह काफी मशहूर हो गए और आज भोजपुरी सिनेमा को सुपरहिट फिल्में दे रहे हैं.

ये भी पढे

आखिर क्यों सुपरस्टार रवि किशन से नाराज थे 'बैरी कंगना 2' के निर्देशक

पंजाबी रॉकस्टार को गोली मारने वाले शख्स का हुआ पर्दाफाश

अंजान युवकों ने पंजाबी रॉकस्टार को मारी गोली

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -