'अक्टूबर' का इमोशनल गाना 'तू ही तू' हुआ रिलीज़
'अक्टूबर' का इमोशनल गाना 'तू ही तू' हुआ रिलीज़
Share:

बॉलीवुड के एक्टर वरुण धवन अपनी आगामी फिल्म 'अक्टूबर' के कारण सुर्ख़ियों में छाये हुए हैं. हाल ही में वरुण ने अपनी इस मूवी के एक सॉन्ग को लॉन्च करने के लिए शूटिंग से कुछ समय का ब्रेक लिया है. फिलहाल वह देश की राजधानी दिल्ली में शूटिंग कर रहे हैं. 'अक्टूबर' मूवी का गाना 'तू ही तू' की लॉन्चिंग के कारण उन्होंने अपनी शूटिंग के स्केड्यूल से ब्रेक लिया है.

रिलीज़ किये गए इस गाने में दोनों ही लीड एक्टर्स के रिलेशन को लेकर जटिलता दिखाई गई है. इस गाने को दोनों लीड एक्टर्स वरुण धवन और बनिता संधू पर फिल्माया गया है. इस गाने का लेखन तनवीर गाज़ी ने किया है, जिसे पकिस्तान के उम्दा गायक रहत फ़तेह अली खान ने अपनी सुरो में पिरोकर परोसा है. वही बात करें इस गाने के संगीत की तो, उसे अनुपम राय ने दिया है.

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि यह गाना को काफी इमोशनल बनाया गया है, जो लोगों को कनेक्ट करेगा. इसके मधुर बोल लोगों के दिलों को छू जायेंगे. आपको बता दें कि इस फिल्म को 13 अप्रैल को रिलीज़ किया जायेगा. एक फिल्म प्रवक्ता ने अपना बयान देते हुए कहा कि, "हमें हाल ही में रिलीज किए गए दोनों गीतों 'अक्टूबर' थीम और 'ठहर जा' पर शानदार प्रतिक्रिया मिली है. इस गाने के साथ हम कुछ शानदार करना चाहते थे. चूंकि वरुण पहले से ही दिल्ली में हैं इसलिए हमने उनकी मौजूदगी में इसे लॉन्च करने का फैसला किया."

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

ईशा गुप्ता ने मैगजीन के लिए कराया फोटोशूट, दिखीं इस बार अलग अंदाज़ में

फिर सरेआम सिगरेट के कश मारती नजर आई पाकिस्तानी अभिनेत्री माहिरा

निर्देशन के बाद अभिनय करते नज़र आएंगे महेश भट्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -