ईशा गुप्ता ने मैगजीन के लिए कराया फोटोशूट, दिखीं इस बार अलग अंदाज़ में
ईशा गुप्ता ने मैगजीन के लिए कराया फोटोशूट, दिखीं इस बार अलग अंदाज़ में
Share:

बॉलीवुड सेक्सी क्वीन ईशा गुप्ता अक्सर अपने बोल्डनेस के लिए सोशल मीडिया पर सुर्ख़ियों में रहती है. इसी बोल्डनेस के कारण उनकी सोशल मीडिया पर काफी लम्बी फैन लिस्ट है. ईशा गुप्ता अपने खूबसूरत और बोल्ड शूट करनवाने के मामले में जानी जाती हैं एक बार फिर से ईशा का कातिलानाभरा अंदाज सोशल साइट पर छाया जिसमें वह बेहद खूबसूरत पोज देते हुए नजर आ रही है.

दरअसल ईशा ने हाल ही में फेमिना वेडिंग टाइम्स की कवर गर्ल बनी है जिसमें वह अपने खूबसूरत पोज देते हुए नजर आ रही है. फेमिना वेडिंग टाइम्स ने यह फोटोशूट मैगजीन के अप्रैल माह के लिए कराया है जिसमें ईशा खूबसूरत पोज देते हुए नजर आ रही है. समर सीजन को देखते हुए ईशा ने ये खूबसूरत पोज दिए है.

इन तस्वीरों मे ईशा का स्टाइल बेहद ही डिफरेंट लुक में दिखाई दे रहा है. आंखो में डार्क काजल और व्हाइट कलर का आउटफिट पहने नजर आ रही हैवही ईशा ने व्हाइट कलर का चोकोर गले में पहना हुआ है. 

आपको बता दें , ईशा गुप्ता ने साल 2012  में इमरान हाशमी की फिल्म जन्नत 2 से डेब्यू किया था इसके बाद उन्होंने बेबी, हमशक्ल, रुस्तम, बादशाहो आदि फिल्मों में अपनी अदा का जलवा बिखेरा. इसके अलावा ईशा गुप्ता को आगामी फ़िल्में  पल्टन, ऑंखें 2 और हेराफेरी 3 के लिए साइन किया गया है.  

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -