फिर सरेआम सिगरेट के कश मारती नजर आई पाकिस्तानी अभिनेत्री माहिरा
फिर सरेआम सिगरेट के कश मारती नजर आई पाकिस्तानी अभिनेत्री माहिरा
Share:

पाकिस्तानी अभिनेत्री माहिरा खान एक बार फिर सिगरेट पीकर चर्चा में आ गई है. कुछ दिनों पहले ही माहिरा की बॉलीवुड अभिनेता रणबीर कपूर के साथ एक तस्वीर वायरल हो रही थी जिसमे माहिरा वाइट कलर की शार्ट बैकलेस ड्रेस पहनी हुई सिगरेट पीती नजर आ रही थी. इस तस्वीर को देखने के बाद लोगों ने माहिरा की खूब आलोचना की थी. उस समय तो केवल माहिरा की स्मोकिंग करते हुए तस्वीर ही आई थी लेकिन अब तो उनका वीडियो सामने आया है.

 

56 सेकंड के इस वीडियो में आप देख सकते है इस बार भी माहिरा वाइट कलर की ड्रेस पहनकर सिगरेट के कश लगा रही है. वीडियो देखकर तो लग रहा है कि माहिरा किसी पार्टी में सिगरेट के कश लगा रही है. माहिरा का स्मोकिंग करता हुआ ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. उनके इस वीडियो को मिली-जुली प्रतिक्रिया मिल रही है. कुछ लोग तो माहिरा की आलोचना कर रहे है वही कुछ लोग उनका सपोर्ट करते हुए नजर आ रहे है.

ट्विटर पर कुछ लोगों ने माहिरा के वीडियो को डिलीट करने की बात कही है. एक यूज़र ने ट्वीट कर लिखा कि- 'सोशल मीडिया के जरिए माहिरा खान पाकिस्तान की नई जेनरेशन को बिगाड़ने की कोशिश कर रही हैं. उनकी यह हरकत बेहद चीप है.'

वही दूसरे यूज़र ने लिखा कि- 'यह नहीं सुधरने वाली.'

आपको बता दे माहिरा हमेशा अपने बयान और पोस्ट को लेकर सुर्खियों में रहती है. हाल ही में उन्होंने एक इंटरव्यू के दौरान कहा था कि- 'वह कभी बॉलीवुड आना ही नहीं चाहती थीं, उनका पूरा फोकस पाकिस्तान ही रहा.' उन्होंने बॉलीवुड में डेब्यू शाहरुख़ खान की फिल्म 'रईस' से किया था.

मम्मी करीना के साथ शूटिंग के लिए मेहबूब स्टूडियो पहुंचे तैमूर

निर्देशन के बाद अभिनय करते नज़र आएंगे महेश भट्ट

रणवीर को पछाड़ कर वरुण निकले आगे

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -