निर्देशन के बाद अभिनय करते नज़र आएंगे महेश भट्ट
निर्देशन के बाद अभिनय करते नज़र आएंगे महेश भट्ट
Share:

 

फिल्म निर्देशक और निर्माता के तौर पर महेश भट्ट फिल्म इंडस्ट्री में काफी मशहूर हैं. अभिनेत्री पूजा भट्ट और आलिया के पिता महेश भट्ट करीब 19 साल पहले फिल्म निर्देशन को अलविदा कह चुके हैं पर अब उसने जुड़ी एक खबर सामने आयी हैं जिसके अनुसार महेश भट्ट निर्देशन के बाद अब अभिनय करते हुए नज़र आएंगे . 

खबर के मुताबिक, महेश भट्ट को फिल्म 'मिर्जा' के लिए साइन किया गया है जो कि उनकी डेब्यू फिल्म होगी. फिल्म में महेश भट्ट के साथ उनकी पत्नी व अभिनेत्री पत्नी सोनी राजदान भी नज़र आएंगी. सोनी राजदान इससे पहले साल 2013 में फिल्म 'शूटआउट एट वडाला' में नजर आई थीं.
फिल्म 'मिर्जा' का निर्देशन तारिक खान करेंगे. तारिक ने इससे पहले साल 2009  में अरशद वारसी और राजपाल यादव स्टारर  फिल्म 'एक से बुरे दो' बनाई थी जो कि बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप साबित हुई थी. खबर के मुताबिक जब तारिक खान ने फिल्म 'मिर्जा' की स्क्रिप्ट के साथ महेश भट्ट को अप्रोच किया तो वह उन्हें पसंद आई और वह इसमें एक्टिंग करने के लिए तैयार हो गए. हालांकि, फिलहाल फिल्म से जुड़ी अन्य जानकारियां सामने नहीं आई हैं.

बता दें कि महेश भट्ट इन दिनों टीवी सीरियल 'नामकरण' का निर्देशन कर रहे हैं इसके अलावा वह रियलिटी शो 'इंडियाज नेक्स्ट सुपरस्टार्स' के कंटेस्टेंट्स को एक्टिंग की बारीकियां सिखाते नजर आ रहे हैं. साल 1999 में आई अजय देवगन स्टारर फिल्म 'जख्म' का निर्देशन महेश भट्ट ने किया जो कि ब्लॉकबस्टर साबित हुई थी. इसके बाद उन्होंने इसी साल संजय दत्त और मनीषा कोइराला स्टारर फिल्म 'कारतूस' निर्देशित की थी जो कि अनोखी फिल्म बतौर निर्देशक थी. 

रणवीर को पछाड़ कर वरुण निकले आगे

मम्मी करीना के साथ शूटिंग के लिए मेहबूब स्टूडियो पहुंचे तैमूर

Throwback : तो ये रहा है बॉलीवुड का सबसे चर्चित ब्रेकअप

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -