Video : रातभर चलता रहा अर्धनग्न बालाओं का सलाम-ए-इश्क़
Video : रातभर चलता रहा अर्धनग्न बालाओं का सलाम-ए-इश्क़
Share:

किशनगढ़ : यहां एक स्टार नाइट के नाम पर अश्लीलता का नंगा नाच नाचा गया। स्टार नाइट का आयोजन भले ही आयोजकों ने किया था, लेकिन जिस तरह से सार्वजनिक मंच पर अर्द्ध नग्न डांसरों ने ठुमके लगाये, इससे किशनगढ़ शर्मसार हो गया।

हालांकि यह बात अलग थी कि अश्लीलता के इस नंगे नाच का मजा लेने के लिये बच्चों लेकर युवा और युवा से लेकर वृद्ध तक मौजूद थे। भीड़ ने जब हुज्जत की तो फिर पुलिस को डंडे भी फटकारने पड़े। बताया गया है कि किशनगढ़ में बालाजी मेला समिति की ओर से स्टार नाइट का आयोजन किया गया था। इसमें स्टारों की जगह अर्द्ध नग्न डांसरों ने खुलेआम अश्लीलता परोसने से गुरेज नहीं किया।

विडियो देखने के लिए यहाँ क्लीक करे

कार्यक्रम को देखने के लिये लोगों की भीड़ मौजूद रही, इनमें कुछ जनप्रतिनिधि भी शामिल होकर मजे लेते रहे। अश्लील डांस देखने के लिये मौजूद चंद उत्साही युवक मंच पर चढ़कर डांसरों के साथ ठुमके लगाने लगे तो उन्हें देखकर अन्य लोग भी मंच पर चढ़ने के लिये हुज्जत करने लगे। इसके अलावा मंच के सामने बैठे तमाशबीन लोगों ने भी सीटी और तालियां बजाते हुये हंगामा खड़ा कर दिया तो फिर पुलिस ने लाठियां चलाकर लोगों को नियंत्रित किया। बावजूद इसके पुलिस वाले भी डांसरों को देखने में मशगूल दिखाई दिये।

चालू पांडे ने मांगी माफी

कार्यक्रम में सब टीवी के लोकप्रिय धारावाहिक तारक मेहता का उल्टा चश्मा के कलाकार चालू पांडे को भी बुलवाया गया था। लेकिन वे अश्लील डांस को देखकर नाराज हो गये और उन्होंने लोगों से माफी मांगते हुये पांच मिनट के बाद ही कार्यक्रम छोड़ दिया।

आस्था के नाम पर अश्लीलता, बार डांसर ने...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -