18 मई को रिलीज़ होगी ओसामा से ओबामा के प्यार की कहानी बॉक्स ऑफिस पर
18 मई को रिलीज़ होगी ओसामा से ओबामा के प्यार की कहानी बॉक्स ऑफिस पर
Share:

बॉक्स ऑफिस पर 18 मई को फिल्म-When Obama Loved osama   रिलीज़ होगी. यह फिल्म मुख्यतः एक अमन ओसामा नाम के लड़के और मैग्गी ओबामा नाम की एक लड़की की प्रेम कहानी पर बनी कॉमेडी लव स्टोरी फिल्म है.फिल्म का विषय असाधारण रूप से दिलचस्प है. फिल्म में लड़का उस लड़की से प्यार करने लगता है और अपने प्यार को पाने के रास्ते पर कुछ बाधाओं को पार करने की दिलचस्प कहानी है. 

यह फिल्म एक मुसलमान लड़के और एक ईसाई लड़की की प्रेम कहानी है. फिल्म में मुख्य किरदार के रूप में मौसम शर्मा, स्वाति बक्शी, राहुल अवाना, अमृता आचार्य,मोहित बघेल, विकास गिरी, कीमती आनंद,मुश्ताक़ खान,मनोज बक्शी,हीना पांचाल,हेमंत पांडेय,हिमानी शिवपुरी आदि अभिनय करते दिखाई देंगे.फिल्म का निर्देशन सुधीर कुमार शर्मा के द्वारा किया गया है. 

फिल्म को जयविन्दर  सिंह भाटी और चमन गुप्ता ने प्रोड्यूस किया है और इस फिल्म की स्क्रीनप्ले और पटकथा वैभव बिष्ट और सुधीर कुमार शर्मा ने संयुक्त रूप से किया है.फिल्म की पोस्ट प्रोडक्शन और एडिटिंग का कार्य अनिल रे के द्वारा किया गया है. फिल्म में कोई बड़ा बॉलीवुड चेहरा ना होने के कारण अभी तक कुछ खास रिस्पॉन्स नहीं मिल रहा है.बॉक्स ऑफिस पर दर्शको की तरफ से इसे कैसा रिस्पॉन्स मिलेगा यह तो  18 मई को ही पता चल पायेगा.

TRAILER : अटकलों के बाद जॉन करेंगे 'परमाणु' से धमाका

Hope Aur Hum Movie Review : एक परिवार की तीन पीढ़ियों की नोंकझोंक से भरा एंटरटेनमेंट

30 साल बाद फिर सिनेमाघरों में लगेगी फिल्म 'क़यामत से क़यामत'

RAAZI REVIEW : पाकिस्तान में सहमत का संघर्ष है फिल्म की कहानी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -