TRAILER : अटकलों के बाद जॉन करेंगे 'परमाणु' से धमाका

जॉन अब्राहिम की मोस्ट वेटेड फिल्म 'परमाणु : स्टोरी ऑफ़ पोखरण' अब फाइनली रिलीज़ होने वाली है. जॉन अब्राहिम का को-प्रोडूसर के साथ एक बड़ा विवाद चल रहा था जिस कारण इसकी रिलीज़ डेट पोस्टपोन होती रही. अब जॉन ने अपना विवाद निपटा लिया है. जहाँ फिल्म की रिलीज़ डेट 25 मई फाइनल कर ली गई है तो वहीँ इससे पहले शुक्रवार दोपहर 3.45 बजे फिल्म का ट्रेलर जारी होगा. 

बता दें कि फिल्म की पांच बार रिलीज़ डेट बदली गई है और शुक्रवार दोपहर 3.45 बजे को इसका फाइनल ट्रेलर लॉन्च किया जा रहा है. ट्रेलर के आज के दिन लॉन्च करने के पीछे की एक वजह यह भी है कि भारत ने 20 साल पहले आज ही के दिन भारत ने राजस्थान के पोखरण में परमाणु परीक्षण कर परमाणु महाशक्ति संपन्न राष्ट्र बना था. उस वक्त देश के प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी थे. डॉ. एपीजे अब्दुल कलाम की भी परियोजना में महत्वपूर्ण भूमिका थी. तब भारत को इस परीक्षण की कीमत चुकानी पड़ी थी. अमेरिका समेत तमाम बड़े देशों ने भारत पर कई तरह के प्रतिबंध लगा दिए थे.

इस फिल्म में जॉन अब्राहम के साथ डायना पेंटी और बोमन ईरानी नज़र आएंगे. फिल्म का निर्देशन भिषेक शर्मा ने किया है. फिल्म को  25 मई को देशभर के सिनेमाघरों में रिलीज़ किया जा रहा है.

30 साल बाद फिर सिनेमाघरों में लगेगी फिल्म 'क़यामत से क़यामत'

RAAZI REVIEW : पाकिस्तान में सहमत का संघर्ष है फिल्म की कहानी

MOVIE REVIEW : आलिया के सहमत की दास्तां-ए-राज़ी

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -