RAAZI REVIEW : पाकिस्तान में सहमत का संघर्ष है फिल्म की कहानी
Share:

आलिया भट्ट की फिल्म 'राजी' 11 मई को यानी आज रिलीज़ हो गई हैं. जंगली पिक्चर्स और धर्मा प्रॉडक्शन की इस फिल्म में एक बार फिर से आलिया भट्ट की जबरदस्त एक्टिंग देखने को मिलने वाली है. राजी फिल्म एक नोवेल 'कालिंग सहमत' पर आधारित है. मेघना गुलजार की इस फिल्म का बजट 60 करोड़ है.

ये एक बहादुर लड़की की कहानी है, जो पाकिस्तान में रहकर देश के लिए इंफॉर्मेशन जुटाती है. सहमत एक कश्मीरी बिजनेसमैन की बेटी थी जिसे जासूसी की ट्रेनिंग दी गई और उसकी शादी पाकिस्तानी ऑफिसर से कराई गई थी. शादी इसलिए कराई गई ताकि वो पाकिस्तान में रहकर 1971 युद्ध के दौरान पाकिस्तान की खूफिया जानकारी भारत को दे सकें. हरिंदर सिक्का इस स्टोरी के लिए उन्होंने सहमत को ढूंढ निकाला. जो उस वक्त पंजाब के मलरकोटला में रहती थीं.

फिल्म में कई बेहतरीन डायलॉग्स हैं. राज़ी मूवी की शूटिंग कश्मीर, मुंबई, दिल्ली और काफी सारी जगह पर की गई है. हम ऐसे कई लोगों की कहानियां सुनते पढ़ते हैं जिन्होंने देश के लिए लड़ाईया लड़ीं और अपने जान की कुर्बानी दे दी. वहीं, कई ऐसे लोग भी हैं जिन्होंने कुर्बानी तो दी लेकिन उनका नाम गुमनाम ही रह गया. ट्रेलर को देखने के बाद आलिया को बेहतरीन एक्टिंग के लिए बधाई मिलना शुरू हो गई हैं. अपनी बेहतरीन अदाकारी के साथ आलिया 2018 में धमाका करने को तैयार है.

तो क्या रेस-3 ने कॉपी किया है 'एवेंजर्स' का स्टाइल? मिलता-जुलता है दोनों का पोस्टर

17 की उम्र में 4 साल से डिप्रेशन में हैं 'दंगल' की ये एक्ट्रेस, कभी भी आ जाता है अटैक

मीका के इस जवाब से खुश हुए सलमान

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -