30 साल बाद फिर सिनेमाघरों में लगेगी फिल्म 'क़यामत से क़यामत'
30 साल बाद फिर सिनेमाघरों में लगेगी फिल्म 'क़यामत से क़यामत'
Share:

बॉलीवुड के मिस्टर पर्फेक्टनिस्ट आमिर खान और जूही चावला की साल 1988 में आई फिल्म 'कयामत से कयामत तक' को इस साल 30 पूरे हो गए हैं. फिल्म के दोनों ही स्टार्स ने फिल्म के 30 साल पूरे में पर सोशल मीडिया पर ख़ुशी जाहिर की है. फिल्म के 30 साल पूरे होने की ख़ुशी में निर्माता ने इसे एक बार फिर सिनेमाघरों में ओपन करने का फैसला लिया है. फिल्म 'कयामत से कयामत तक' को 12 मई को मुंबई के मैटरडन दीपक सिनेमा में फिल्म के 30 साल पूरे होने के मौके पर दिखाया जाएगा.

बता दें कि फिल्म 'क़यामत से क़यामत तक' साल 1988 में रिलीज़ होने वाली सबसे सफल फिल्मों की सूची में दर्ज़ हो गयी थी. यह फिल्म बॉक्सऑफिस पर सुपरहिट साबित हुई थी इसके साथ ही फिल्म ने अच्छी कमाई भी की थी. फिल्म का निर्देशन उस दौर के मशहूर निर्देशक मंसूर खान ने किया था. जिसका निर्माण आमिर खा ने पिता नासिर खान ने किया था. 

बता दें कि आमिर खान इस साल यशराज बैनर की फिल्म 'थग्स ऑफ़ हिन्दोस्तान' में नज़र आएंगे. यह एक मेगा बजट फिल्म है जिसमें आमिर के साथ अमिताभ बच्चन, कटरीना कैफ और दंगल गर्ल फातिमा सना शेख में नज़र आएंगे. इस फिल्म को इसी साल 7 नवम्बर को रिलीज़ किया जाएगा.

RAAZI REVIEW : पाकिस्तान में सहमत का संघर्ष है फिल्म की कहानी

MOVIE REVIEW : आलिया के सहमत की दास्तां-ए-राज़ी

दिल थामकर बैठिए इस दिन लॉन्च होगा 'रेस 3' का ट्रेलर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -