'जय श्री राम' नारे पर घमासान, नुसरत बोलीं- बंगाल और पूरा देश 'दीदी' के साथ
'जय श्री राम' नारे पर घमासान, नुसरत बोलीं- बंगाल और पूरा देश 'दीदी' के साथ
Share:

कोलकाता: पश्चिम बंगाल में अब विधानसभा चुनाव होने में कुछ ही महीने शेष हैं और सूबे में सियासी पारा बढ़ने लगा है. पीएम मोदी के कार्यक्रम में जय श्री राम नारे को लेकर हुए विवाद के बाद तृणमूल कांग्रेस (TMC) और भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) में जंग तेज हो रही है. बंगाली अभिनेत्री और TMC सांसद नुसरत जहां ने सोमवार को एक बार फिर भाजपा पर जमकर हमला बोला.

TMC सांसद नुसरत जहां ने लिखा कि ममता बनर्जी द्वारा दिखाए गए साहस से भाजपा में भय का माहौल बढ़ा है. ममता बनर्जी को जवाब देने के लिए पीएम मोदी को अपनी पूरी ट्रोल आर्मी को काम पर लगाना पड़ा. देश और बंगाल दीदी के साथ खड़ा है. नुसरत जहां ने आगे लिखा कि 'दूसरी ओर अमित मालवीय ट्विटर पर आपा खो रहे हैं, क्योंकि उनके पेड ट्रोल ही उनकी छवि बिगाड़ने में लगे हुए हैं. एक फेल टीम की फेल योजना फिर से दिख रही है?'

आपको बता दें कि नेताजी सुभाष चंद्र बोस की जयंती के मौके पर जब पीएम मोदी कोलकाता पहुंचे, तो उन्होंने एक कार्यक्रम में ममता बनर्जी के साथ मंच शेयर किया. यहां जब ममता ने बोलने के लिए माइक संभाला, तो लोगों ने जय श्री राम के नारे लगाने आरंभ कर दिए, जिससे ममता नाराज़ हो गईं और भाषण नहीं दिया. अब इसी को लेकर बंगाल में सियासी बवाल जारी है.

बेटे पर हमले से गुस्साए भाजपा नेता, कहा- अगर न्याय नहीं मिला तो आत्मदाह कर लूंगा

जो बिडेन प्रशासन ने भारतीय-अमेरिकियों को प्रमुख पदों पर किया नियुक्त

व्हाइट हाउस के अधिकारी ने कहा- कोरोना के कारण यात्रा प्रतिबन्ध को फिर लागू कर सकते है जो बिडेन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -