व्हाइट हाउस के अधिकारी ने कहा- कोरोना के कारण यात्रा प्रतिबन्ध को फिर लागू कर सकते है जो बिडेन
व्हाइट हाउस के अधिकारी ने कहा- कोरोना के कारण यात्रा प्रतिबन्ध को फिर लागू कर सकते है जो बिडेन
Share:

वाशिंगटन: राष्ट्रपति जो बिडेन ब्रिटेन, ब्राजील, आयरलैंड और यूरोप के अधिकांश गैर-अमेरिकी नागरिकों पर एक कोरोना यात्रा प्रतिबंध को फिर से लागू करेंगे। मीडिया रिपोर्ट की पुष्टि करते हुए, रविवार को व्हाइट हाउस के एक अधिकारी ने कहा कि बिडेन सोमवार को उन यात्रियों के लिए प्रतिबंध भी बढ़ाएगा, जो हाल ही में दक्षिण अफ्रीका में चेतावनी के बीच गए हैं कि संयुक्त राज्य अमेरिका में नए, अधिक पारगम्य कोरोना तनाव पहले से ही खुद को स्थापित कर रहे हैं।

नए राष्ट्रपति ने पिछले सप्ताह मुखौटा पहनने के नियमों को कड़ा किया और संयुक्त राज्य अमेरिका में उड़ान भरने वाले लोगों के लिए संगरोध का आदेश दिया, क्योंकि वह देश के बिगड़ते कोरोनोवायरस संकट से निपटने का प्रयास करते हैं। बिडेन ने कहा है कि कोरोना की मृत्यु की संभावना अगले महीने 420,000 से बढ़कर आधा मिलियन हो जाएगी - और इसके लिए कठोर कार्रवाई की जरूरत थी।

इससे पहले डोनाल्ड ट्रम्प ने यूरोप और ब्राजील के बहुत से आने वाले यात्रियों पर कोरोना प्रतिबंध लगा दिया था - लेकिन बिडेन प्रशासन ने तुरंत कहा कि यह 26 जनवरी से लागू होने के कारण आदेश को उलट देगा। ट्रम्प ने 31 जनवरी को एक प्रारंभिक प्रतिबंध की घोषणा की थी। चीन से प्रवेश करने वाले गैर-अमेरिकी यात्रियों पर 2020- 14 मार्च को यूरोपीय देशों में प्रतिबंध बढ़ा दिया गया था क्योंकि महामारी ने पूरी ताकत लगा दी थी।

जो बिडेन प्रशासन ने भारतीय-अमेरिकियों को प्रमुख पदों पर किया नियुक्त

सोने की खान के अंदर विस्फोट से फंसे ग्यारह श्रमिकों को चीन ने सुरक्षित निकाला बाहर

वैध वीजा वाले विदेशी लोगों को मिलेगी फिलीपींस से गुजरने की अनुमति

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -