TMC को जीतते देख बोलीं सांसद नुसरत जहां- 'खेला होचे...दीदी जिओ दीदी'
TMC को जीतते देख बोलीं सांसद नुसरत जहां- 'खेला होचे...दीदी जिओ दीदी'
Share:

कोलकाता: पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव-2021 के नतीजे अब धीरे-धीरे पूरे साफ होते दिख रहे हैं। जी दरअसल पश्चिम बंगाल में एक बार फिर सत्ताधारी दल टीएमसी की सरकार बनने वाली है। यानी एक बार फिर से ममता बनर्जी ही बंगाल की मुख्यमंत्री बनती दिख रही हैं। जी दरअसल चुनाव आयोग के अनुसार सत्ताधारी दल टीएमसी 202 सीटों पर आगे हैं। इसी के साथ बीजेपी 78 सीटों पर पीछे है। अब तक आने वाले आंकड़ों में ममता बनर्जी की जीत होते दिखाई दे रहे हैं और इसी के चलते उन्हें खूब बधाइयां भी मिल रही है।

 

अब टीएमसी की लोकसभा सांसद नुसरत ने बांग्ला भाषा में ट्वीट करते हुए कहा है, ''जेटा होचे, खेला होचे'' यानी 'जो हो रहा है वो खेला हो रहा है।' आप सभी जानते ही होंगे बंगाल चुनाव प्रचार के दौरान ''खेला होबे'' बहुत ज्यादा चर्चा में रहा था। ऐसे में अब ममता बनर्जी को फिर से सीएम बनता देख ट्विटर पर भी हैशटैग दीदी (#DiDi) टॉप ट्रेंड कर रहा है। इसी के बीच नुसरत जहां का 'खेला होचे' ट्वीट वायरल हो रहा है। उनके ट्वीट को एक घंटे में इस ट्वीट हजारों लाइक्स मिले हैं। वैसे नुसरत जहां ने सपा प्रमुख अखिलेश यादव के ट्वीट को भी रिट्वीट किया है और लिखा है, ''दीदी जिओ दीदी'' (#DidiJioDidi)। इसी के साथ उन्होंने विक्टरी साइन बनाया है।

आप सभी को बता दें कि आज ही अखिलेश यादव ने अपनी और ममता बनर्जी की तस्वीर शेयर करते हुए लिखा था, ''पश्चिम बंगाल में भाजपा की नफरत की राजनीति को हराने वाली जागरुक जनता, जुझारू ममता बनर्जी जी और टीएमसी के समर्पित नेताओं व कार्यकर्ताओं को हार्दिक बधाई! ये भाजपाइयों के एक महिला पर किए गए अपमानजनक कटाक्ष ''दीदी ओ दीदी'' का जनता द्वारा दिया गया मुंहतोड़ जवाब है।''

पीएम मोदी की बैठक में बड़ा फैसला- अब कोविड ड्यूटी में लगेंगे MBBS छात्र

कोरोना की स्थिति को लेकर पीएम मोदी ने की बैठक, लिए गए कई अहम फैसले

असम विधानसभा चुनाव: राज्य में लगातार दूसरी बार बन सकती है भाजपा सरकार, रूझानों में है बहुमत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -