पीएम मोदी की बैठक में बड़ा फैसला- अब कोविड ड्यूटी में लगेंगे MBBS छात्र
पीएम मोदी की बैठक में बड़ा फैसला- अब कोविड ड्यूटी में लगेंगे MBBS छात्र
Share:

नई दिल्ली: देश में जारी कोरोना महामारी के बीच पीएम नरेंद्र मोदी ने रविवार को हेल्थ एक्सपर्ट्स के साथ वर्चुअल मीटिंग की है। यह बैठक अभी जारी है, किन्तु इससे पहले सूत्रों के हवाले से खबर आई है कि बैठक में पीएम मोदी एक बड़ा फैसला ले सकते हैं। खबर के अनुसार, MBBS और नर्सिंग के फाइनल ईयर के छात्रों को कोरोना ड्यूटी में तैनात किए जाने का फैसला किया जा सकता है। साथ ही मेडिकल की एंट्रेंस एग्जाम NEET को टाला जा सकता है। 

इसके साथ ही MBBS फाइनल ईयर की परीक्षा भी जल्द करवाई जा सकती है ताकि अधिक से अधिक स्वास्थकर्मी कोविड ड्यूटी में तैनात किए जा सकें। हालांकि, बैठक के दौरान हुई चर्चा को लेकर अंतिम फैसला कल यानी सोमवार को लिया जा सकता है।  खबरों के अनुसार, फाइनल ईयर के जिन छात्रों को कोविड ड्यूटी में तैनात किया जाएगा, उन्हें सरकार की तरफ से प्रोत्साहन राशि भी दी जाएगी। हालांकि, अभी तक इस फैसले पर अंतिम मुहर लगनी बाकी है। 

बता दें कि देश में कोरोना वायरस की दूसरी लहर बीते कई दिनों से कोहराम मचा रही है। शनिवार को देश में चार लाख पार नए केस दर्ज किए गए थे। इस बीच, पीएम नरेंद्र मोदी ने ऑक्सीजन और दवाओं के मुद्दे पर आज मीटिंग की है। यह बैठक रविवार सुबह साढ़े नौ बजे शुरू हुई थी, जिसमें पीएम ने दवाओं की उपलब्धता और ऑक्सीजन पर विशेषज्ञों के साथ चर्चा की। 

जानिए आज क्या है पेट्रोल-डीजल के दाम? कितना हुआ बदलाव

मजदुर दिवस पर श्रमिकों को सीएम योगी का बड़ा तोहफा, मिलेगा सुरक्षा बीमा और निःशुल्क शिक्षा

कोरोना के बीच SBI ने करोड़ों ग्राहकों को दी बड़ी राहत, मिलेगी ये सुविधा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -