6000 महिलाओं के साथ इस एक्ट्रेस ने किया कुछ ऐसा कि बन गया वर्ल्ड रिकॉर्ड
6000 महिलाओं के साथ इस एक्ट्रेस ने किया कुछ ऐसा कि बन गया वर्ल्ड रिकॉर्ड
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस नुसरत भरुचा (Nushrratt Bharuccha) को उनकी ग्लैमरस और अद्भुत अदाओं के लिए जाना जाता है। वह हमेशा सुर्ख़ियों का हिस्सा बनी रहती हैं और सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस की तगड़ी फैन-फॉलोइंग है। अब इन-दिनों नुसरत अपनी फिल्म जनहित में जारी (Janhit Mein Jaari) को लेकर सुर्खियों में है। आप सभी को बता दें कियह फिल्म सामाजिक संदेश देता है और इस फिल्म के प्रमोशन के लिए एक्ट्रेस हाल ही में जयपुर पहुंची। यहाँ उन्होंने कुछ ऐसा किया कि रिकॉर्ड बन गया। जी दरअसल यहाँ उन्होंने राजस्थानी महिलाओं के साथ जमकर मस्ती की।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

इस समय नुसरत भरुचा के जयपुर दौरे से उनकी एक वीडियो वायरल हो रही है। इस वीडियो में एक्ट्रेस अपने को-स्टार अनुद सिंह और 6000 महिलाओं के साथ घूमर करती दिखाई दे रही है। आप देख सकते हैं उन्होंने जो घूमर किया वह बेहतरीन रहा और इन महिलाओं के साथ घूमर कर एक्ट्रेस ने वर्ल्ड रिकॉर्ड बनाया है। एक्ट्रेस का ये वीडियो एक पैपराजी अकाउंट की ओर से शेयर किया गया है। इस वीडियो में, नुसरत और अनुद को घूमर करने के साथ पारंपरिक कपड़े पहने महिला के साथ पोज देते और उनके साथ डांस करते देखा गया।

आप देख सकते हैं अनुद ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर इवेंट के वीडियो और तस्वीरें भी शेयर की हैं। बात करें फिल्म जनहित में जारी के बारे में तो नुसरत को मध्य प्रदेश की एक युवा लड़की के रूप में दिखाया गया है, जो कंडोम बेचती है और अपने परिवार, ससुराल वालों और समाज को एक महत्वपूर्ण सबक सिखाने का फैसला करती है। फिल्म में पावेल गुलाटी, अन्नू कपूर और परितोष त्रिपाठी हैं। यह फिल्म 10 जून को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

बुरी तरह पिटी धाकड़ लेकिन कंगना ने नहीं मानी हार

सुहाना-ख़ुशी के बाद अब इस मशहूर स्टार किड को लांच करेंगे करण जौहर!

राकेश संग ब्रेकअप पर शमिता शेट्टी ने तोड़ी चुप्पी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -