सुहाना-ख़ुशी के बाद अब इस मशहूर स्टार किड को लांच करेंगे करण जौहर!
सुहाना-ख़ुशी के बाद अब इस मशहूर स्टार किड को लांच करेंगे करण जौहर!
Share:

इस साल की शुरुआत में कई स्टार किडस के इंडस्ट्री में आने की खबरें आईं थीं। इस लिस्ट में कई स्टार किडस को तो करण जौहर (Karan Johar) ने लांच भी कर दिया है और अब एक और स्टार किड की बारी है। जी दरअसल मिली जानकारी के तहत करण जौहर (Karan Johar) के धर्मा प्रोडक्शंस और फॉक्स स्टार स्टूडियोज ने मलयालम रोमांटिक-कॉमेडी ‘हृदयम (Hridayam)’ के राइट्स हासिल कर लिए हैं। जी हाँ और अब यह बताया जा रहा है कि करण जौहर इस फिल्म के साथ स्टार किड को लॉन्च करने की योजना बना रहे हैं।

अब आप सोच रहे होंगे कौन है वह स्टार किड। तो हम आपको बता दें कि ‘हृदयम’ के हिंदी रीमेक के लिए सैफ अली खान के बेटे इब्राहिम अली खान (Ibrahim Ali Khan) को लिया गया है। एक रिपोर्ट के मुताबिक, करण पिछले कुछ समय से इब्राहिम को लॉन्च करने के लिए एक उपयुक्त फिल्म की तलाश में हैं और अब कहाँ जा रहा है, "हृदयम’ इब्राहिम अली खान के बॉलीवुड डेब्यू के लिए सबसे अच्छा प्रोजेक्ट है। आप सभी को बता दें कि पिछले कुछ समय से करण इब्राहिम के लिए एक उपयुक्त लॉन्च फिल्म की तलाश में हैं। जी दरअसल करण जौहर को लगता है कि इब्राहिम पर ऐसा कैरेक्टर फिट बैठेगा, जो एक स्टूडेंट से एक मैच्योर इंसान बनने का सफर तय करता है।

दूसरी तरफ जाने-माने फिल्म निर्माता विनीत श्रीनिवासन की तरफ से निर्देशित ‘हृदयम’ में प्रणव मोहनलाल और कल्याणी प्रियदर्शन ने मुख्य भूमिका निभाई थी।” वैसे अब तक इब्राहिम अली खान बड़े पर्दे पर नहीं आए हैं, लेकिन ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी (Rocky Aur Rani Ki Prem Kahani)’ में करण को असिस्ट कर रहे हैं। जी हाँ, अमृता सिंह के साथ सैफ अली खान के सबसे बड़े बेटे ने अपने अगले निर्देशन में करण के असिस्टेंट डायरेक्टर के रूप में काम किया है। फिल्म में आलिया भट्ट, रणवीर सिंह, धर्मेंद्र, शबाना आजमी और जया बच्चन हैं।

राकेश संग ब्रेकअप पर शमिता शेट्टी ने तोड़ी चुप्पी

33 हजार की ब्रालेट-फ्लोरल पैंट में कियारा ने ढाया कहर, वायरल हुई फोटोज

पियूष गोयल को याद आया लता दीदी का मशहूर गाना 'ऐ मेरे वतन के लोगों', स्टेज पर हो गए इमोशनल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -