राकेश संग ब्रेकअप पर शमिता शेट्टी ने तोड़ी चुप्पी
राकेश संग ब्रेकअप पर शमिता शेट्टी ने तोड़ी चुप्पी
Share:

शमिता शेट्टी और राकेश बापट इन दिनों एक-दूजे के साथ हैं। दोनों बिग बॉस ओटीटी (Big Boss OTT) में एक दूसरे के करीब आए और शो से बाहर आने के बाद भी इन लोगों ने अपने रिश्ते को बरकरार रखा है। आज भी दोनों को अक्सर एक-दूजे के साथ देखा जाता है और दोनों एक साथ समय बिताना पसंद करते हैं। फैंस को दोनों की रोमांटिक केमिस्ट्री खूब पसंद आती है। अब तक कई बार खबरें आ चुकीं हैं कि दोनों शादी के बंधन में भी बंध सकते हैं। हालांकि बीच-बीच में ब्रेकअप की खबरें भी आती रहती हैं। जी हाँ और अब तक कई बार राकेश (Raqesh Bapat) और शमिता (Shamita) इस बात को अफवाह का नाम दे चुके हैं।

अब हाल ही में एक बार फिर से शमिता शेट्टी (Shamita Shetty) ने इस मामले में चुप्पी तोड़ते हुए ये भी बताया है कि उनके रिश्ते पर इन सब अफवाहों की वजह से क्या असर पड़ता है। जी दरअसल शमिता शेट्टी (Shamita Shetty) ने बिग बॉस ओटीटी (Bigg Boss OTT) के घर में राकेश बापट (Raqesh Bapat) के रूप में अपना प्यार पाया और एक्ट्रेस इन दिनों अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल दोनों ही लाइफ में बेहद खुश हैं। बीते दिनों दिए एक इंटरव्यू में बात करते हुए शमिता (Shamita) ने कहा कि, 'उनपर ब्रेकअप की अफवाहों से कोई भी असर नहीं पड़ता है, क्योंकि दोनों बहुत ही सुरक्षित लोग हैं।'

आगे शमिता (Shamita) ने कहा कि, 'वो और राकेश (Raqesh) हमेशा यही कोशिश करते हैं कि उन पर इन चीजों का ज्यादा असर ना पड़े। दो लोगों के बारे में होता है एक रिश्ता। बाकी दुनिया से इसका कोई लेना-देना नहीं होना चाहिए कि वो आपके बारे में क्या सोचते हैं।' आप सभी को बता दें कि राकेश ने अब मुंबई में घर ले लिया है और अक्सर शमिता को राकेश के घर देखा जाता है।

'Bhool Bhulaiyaa 2' की सक्सेस के बाद कार्तिक ने बढ़ाई अपनी फीस

KGF -2 के डायलॉग को दोहराना रणवीर सिंह को पड़ा भारी, ट्रोलर्स ने क्लास लगा डाली क्लास

करीना के बेटे जेह भी रहे लाल सिंह चड्ढा का हिस्सा, एक्ट्रेस ने किया खुलासा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -