बुरी तरह पिटी धाकड़ लेकिन कंगना ने नहीं मानी हार
बुरी तरह पिटी धाकड़ लेकिन कंगना ने नहीं मानी हार
Share:

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) की फिल्म ‘धाकड़’ (Dhaakad) बुरी तरह पिट गई है हालाँकि इस फिल्म से निर्माताओं को बहुत सारी उम्मीदें थीं लेकिन वो सारी उम्मीदें हवा हो गईं। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर औंधे मुंह गिरी, हालाँकि कंगना ने हार नहीं मानी और वह नयी फिल्म की तैयारियों में जुट गईं। जी हाँ, ‘धाकड़’ के बुरी तरह बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप होने के बाद एक बार फिर से कंगना रनौत वर्क मोड में आ गई हैं। आप सभी को बता दें कि अब उन्होंने अपनी अगली फिल्म की तैयारियां भी शुरू कर दी हैं। जी हाँ और इस नयी फिल्म का टाइटल ‘इमरजेंसी’ (Emergency) है।

वैसे यह दूसरी बार होगा जब कंगना रनौत किसी फिल्म को डायरेक्ट करेंगी। आपको बता दें कि इससे पहले उन्होंने अपनी फिल्म ‘मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी’ को डायरेक्ट किया था। आप देख सकते हैं कंगना ने अपनी इस अपकमिंग फिल्म से जुड़ी जानकारी को उन्होंने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर किया है। जी दरअसल कंगना ने दिल्ली से कुछ तस्वीरें शेयर की हैं जहां वो फिल्म के लोकेशन की रेकी के लिए अपनी टीम के साथ पहुंची थीं। इनमे पहली तस्वीर में कंगना ने लिखा, ‘रेकी का पहला दिन…मेरे साथ कोई गड़बड़ मत करो, अभी मैं आराम वाले मूड में हूं।’

इसी के साथ उन्होंने आगे जोड़ते हुए कहा कि, ‘मेरे जरिए निभाई जाने वाली सभी रोल्स में से मैं एक फिल्म निर्माता होने में सबसे ज्यादा सहज हूं। इमरजेंसी।’ आप देख सकते हैं सफेद कलर के सलवार कुर्ता और हरे रंग का दुपट्टा लिए कंगना काफी फ्रेश और एनर्जेटिक लग रही हैं। आप सभी को पता हो कंगना ने बीते साल ही इस प्रोजेक्ट को दूसरे माइक्रो-ब्लॉगिंग एप पर अनाउंस किया था। इस दौरान उन्होंने लिखा था, ‘एक साल से ज्यादा समय तक ‘इमरजेंसी’ पर काम करने के बाद डायरेक्टर की टोपी पहनकर एक बार फिर से खुशी हुई और आखिरकार ये भी अहसास हुआ कि इस फिल्म को मुझसे बेहतर कोई और डायरेक्ट नहीं कर सकता।’ आप सभी को हम यह भी जानकारी दे दें कि, कंगना इसके अलावा ‘तेजस’ में भी नजर आने वाली हैं।

राकेश संग ब्रेकअप पर शमिता शेट्टी ने तोड़ी चुप्पी

KGF -2 के डायलॉग को दोहराना रणवीर सिंह को पड़ा भारी, ट्रोलर्स ने क्लास लगा डाली क्लास

'Bhool Bhulaiyaa 2' की सक्सेस के बाद कार्तिक ने बढ़ाई अपनी फीस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -