MP में शुरू हुई फिल्म 'जनहित में जारी' की शूटिंग

भानुशाली स्टूडियोज लिमिटेड और जाने-माने लेखक और निर्देशक राज शांडिल्य एक मल्टी-फिल्म के साथ आने वाले हैं और इस फिल्म का टाइटल है- 'जनहित में जारी'। अब आज से इस फिल्म की शूटिंग शुरू हो चुकी है। इस फिल्म में आप नुसरत भरूचा, अन्नू कपूर, अनुद सिंह ढाका और परितोष त्रिपाठी को देखने वाले है। मिली जानकारी के तहत इस फिल्म के लिए शूटिंग मध्य प्रदेश के चंदेरी में शुरू हो गई है। इसी के साथ यह फिल्म राज शांडिल्य द्वारा लिखित और नवोदित जय बसंतू सिंह, जिन्होंने कई प्रशंसित टीवी शो का निर्देशन किया है, द्वारा निर्देशित है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nushrratt Bharuccha (@nushrrattbharuccha)

आप सभी को बता दें कि यह फिल्म अपने तत्कालीन विषय के माध्यम से सभी पुरानी परंपराओं को तोड़ने वाली है। वहीं इस फिल्म में नुसरत भरूचा अपने बेहतरीन अभिनय का प्रदर्शन देने के लिए तैयार है। फिल्म ड्रीम गर्ल में नजर आ चुकीं नुसरत बहुत उत्साहित हैं। अपनी भूमिका और फिल्म के विषय को लेकर उत्साहित नुसरत का कहना है कि, ''जनहित में जारी एक बेहद दिलचस्प कान्सेप्ट है, जैसे ही मैंने इसकी स्क्रिप्ट सुनी तुरन्त ही इस फिल्म का हिस्सा बनना तय कर लिया। ड्रीम गर्ल के बाद एक बार फिर राज के साथ फिल्म करना सच में एक बेहतरीन एहसास है। भानुशाली स्टूडियोज लिमिटेड के सहयोग से भारत की पहली महिला फ्रेंचाइजी का हिस्सा बनकर बेहद उत्साहित हूं।''

वहीं अपने दूसरे प्रोडक्शन के बारे में निर्माता विनोद भानुशाली का कहना है, “मैं हमेशा ऐसी अच्छी कहानियों का प्रशंसक रहा हूं जो आपको सोचने पर मजबूर करती है। जनहित में जारी बिल्कुल ऐसी ही है। राज की कहानी मनोरंजक होती हैं, दमदार ट्रेडमार्क राज शांडिल्य के हास्य के साथ एक मजेदार मनोरंजक तरीके से अच्छे संदेश भी देती हैं। नुसरत इस फिल्म के साथ अपनी एक अलग पहचान बनाने और दर्शकों को आश्चर्यचकित करने जा रही हैं।'' अब यह देखना होगा कि कब सामने आता है नुसरत का पहला लुक और क्या होगी इस फिल्म की कहानी?

इंग्लैंड-न्यूज़ीलैंड का इंकार, लेकिन ये देश पाकिस्तान में क्रिकेट खेलने को तैयार... जल्द हो सकती है सीरीज

IPL 2021: राजस्थान ने जीता टॉस, दिल्ली करेगी बल्लेबाज़ी, जानिए दोनों टीमों की प्लेइंग XI

UPSC सिविल सेवा परीक्षा 2020 को मणिपुर के 6 कैंडिडेट्स ने किया क्रेक

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -