IPL 2021: राजस्थान ने जीता टॉस, दिल्ली करेगी बल्लेबाज़ी, जानिए दोनों टीमों की प्लेइंग XI
IPL 2021: राजस्थान ने जीता टॉस, दिल्ली करेगी बल्लेबाज़ी, जानिए दोनों टीमों की प्लेइंग XI
Share:

नई दिल्ली: इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) 2021 में आज का मैच दिल्ली कैपिटल्स और राजस्थान रॉयल्स के बीच हो रहा है। दोनों ही टीमें इस समय शानदार फॉर्म में हैं और लगातार जीत के साथ आगे बढ़ रही हैं। इस मैच में राजस्थान रॉयल्स ने टॉस जीतकर दिल्ली को बल्लेबाज़ी के लिए आमंत्रित किया है। यह मैच राजस्थान की टीम के लिए बेहद अहम है, जिसे जीतकर वह प्ले ऑफ में पहुंचने की उम्मीदें बरकरार रखना चाहेगी।

मौजूदा समय में RR अंकतालिका में पांचवें नंबर पर है। वहीं, दिल्ली दूसरे नंबर पर कायम है। IPL के दूसरे चरण में दोनों टीमों ने अपने शुरुआती मुकाबलों में जीत हासिल की है। अगर आमने-सामने की टक्कर की बात करें तो, दिल्ली कैपिटल्स और राजस्थान रॉयल्स के बीच हमेशा से ही कांटे का मुकाबला होता रहा है। यही कारण है कि दोनों टीमों के बीच अब तक हुए 23 मुकाबलों में से राजस्थान ने 12, जबकि दिल्ली ने 11 मुकाबलों में जीत दर्ज की है।

दिल्ली कैपिटल्स प्लेइंग इलेवन: पृथ्वी शॉ, शिखर धवन, श्रेयस अय्यर, ऋषभ पंत (विकेटकीपर/कप्तान), ललित यादव, शिमरोन हेटमायर, अक्षर पटेल, रविचंद्रन अश्विन, कैगिसो रबाडा, एनरिक नॉर्टजे, अवेश खान

राजस्थान रॉयल्स की प्लेइंग इलेवन: यशस्वी जायसवाल, संजू सैमसन (विकेटकीपर, कप्तान), लियाम लिविंगस्टोन, डेविड मिलर, महिपाल लोमरोर, रियान पराग, राहुल तेवतिया, कार्तिक त्यागी, चेतन सकारिया, मुस्तफिजुर रहमान, तबरेज शम्सी.

खेल मंत्री अनुराग ठाकुर ने लद्दाख में साइकिल रैली को दिखाई हरी झंडी

IPL 2021: दिल्ली और राजस्थान के बीच मुकाबला आज, प्लेऑफ में पहुँचने की उम्मीदें कायम रखना चाहेगी RRI

PL 2021: कोरोना संक्रमित टी नटराजन की जगह SRH को मिला ये तूफानी गेंदबाज़

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -