इंग्लैंड-न्यूज़ीलैंड का इंकार, लेकिन ये देश पाकिस्तान में क्रिकेट खेलने को तैयार... जल्द हो सकती है सीरीज
इंग्लैंड-न्यूज़ीलैंड का इंकार, लेकिन ये देश पाकिस्तान में क्रिकेट खेलने को तैयार... जल्द हो सकती है सीरीज
Share:

इस्लामाबाद: सुरक्षा कारणों के चलते न्यूजीलैंड और इंग्लैंड क्रिकेट बोर्ड द्वारा हाल ही में पाकिस्तान का दौरा रद्द किए जाने के बाद पाकिस्तान पूरे क्रिकेट जगत में अलग-थलग पड़ गया है। ऐसे मुश्किल समय में आतंकी संगठन तालिबान द्वारा शासित अफगानिस्तान, पाकिस्तान का सहारा बन सकता है। दरअसल अफगानिस्तान की क्रिकेट टीम जल्द ही पाकिस्तान दौरे पर जा सकती है।

अफगानिस्तान में तालिबान के सत्ता में आने के बाद अफगान क्रिकेट बोर्ड में बड़ा परिवर्तन देखने को मिला है। बोर्ड का नए अध्यक्ष के रूप में अजीजुल्ला फाजली को नियुक्त किया गया है। वहीं अब फाजली ने पाकिस्तान के साथ ODI श्रृंखला खेलने के संकते दिए हैं। इस दौरान फाजली का कहना है कि ODI सीरीज के लिए आने वाले कुछ दिनों में वह पाकिस्तान की यात्रा करेंगे। इससे पहले इसी माह पाकिस्तान और अफगानिस्तान के बीच वनडे श्रृंखला होनी थी। तीन मुकाबलों की वनडे सीरीज का आयोजन श्रीलंका में होना था, मगर हवाई यात्राओं पर पाबंदी के चलते इस सीरीज को निरस्त करना पड़ा। इस वजह से अब ये सीरीज पाकिस्तान में खेली जा सकती है।

इसके साथ ही फाजली ने इस श्रृंखला के आयोजन करवाने का प्रयास शुरु कर दिया है। उन्होंने कहा कि मैं 25 सितंबर को पाकिस्तान का दौरा कर रहा हूं। हमारा प्रयास क्रिकेट को आगे बढ़ाने का है। इसके साथ ही मैं भारत, बांग्लादेश और UAE के दौरे पर भी जाऊंगा।

IPL 2021: राजस्थान ने जीता टॉस, दिल्ली करेगी बल्लेबाज़ी, जानिए दोनों टीमों की प्लेइंग XI

खेल मंत्री अनुराग ठाकुर ने लद्दाख में साइकिल रैली को दिखाई हरी झंडी

IPL 2021: दिल्ली और राजस्थान के बीच मुकाबला आज, प्लेऑफ में पहुँचने की उम्मीदें कायम रखना चाहेगी RR

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -