जल्द ही अपनी इस फिल्म के नए पार्ट के साथ आएंगी नुसरत भरुचा
जल्द ही अपनी इस फिल्म के नए पार्ट के साथ आएंगी नुसरत भरुचा
Share:

बॉलीवुड अभिनेत्री नुसरत भरूचा ने हाल ही में मूवी ‘छोरी’ के लिए फिल्मफेयर मिडिल ईस्ट अवॉर्ड्स भी जीत लिए है,  वहीं छोरी 2 के लिए भी तैयारियां भी शुरू कर चुके है। अभिनेत्री अपनी टीम के साथ जल्द ही छोरी 2 की शूटिंग शुरू करने वाली हैं। नुसरत की हॉरर मूवी छोरी को एक वर्ष हो चुका है। और अब वह इसके पार्ट 2 की शूटिंग शुरू करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं।

‘छोरी 2’ को होगी पहले से ज्यादा डरावनी: इसी के बारे में बात करते हुए, उन्होंने बोला है कि, "मैं 27 तारीख को छोरी 2 की शूटिंग शुरू कर रही हूं, यह हैरान करने वाला है क्योंकि छोरी बीते वर्ष सेम तारीख को रिलीज कर दिया गया था। यह और भी आश्चर्यजनक इसलिए भी है क्योंकि मैंने अभी-अभी छोरी के लिए फिल्मफेयर मिडिल ईस्ट अवॉर्ड्स में पुरस्कार भी जीत लिया है और हाल में अवॉर्ड सेरेमनी से वापस आई हूं और अब मैं सीधे छोरी 2 की शूटिंग में व्यस्त होने वाली हूँ। मैं आपको यह बता भी नही सकती कि इसकी स्क्रिप्ट कितनी डरावनी है। मैं आज मुहूर्त शूट कर रही हूं। हम छोरी के लिए मिले पुरस्कार का भी जश्न भी मानाने में लगे हुए है।

इन फिल्मों मे दिखेंगी नुसरत: हाल ही नुसरत अक्षय कुमार के साथ उनकी मूवी राम सेतु में दिखाई दी थी। इस मूवी में नुसरत को एक बहुत ही अनोखी भूमिका में देखने के लिए प्रशंसक और नेटिज़न्स उत्साहित थे और सभी ने राम सेतु की कहानी का पूरा आनंद लिया। इस बीच, वर्कफ्रंट पर उनके पास 'छोरी 2' के साथ अक्षय कुमार और इमरान हाशमी के साथ मूवी 'सेल्फी' में दिखाई देने वाली है। इसके अवाला वह अपकंमिंग फिल्म 'अकेली' भी कर रही हैं, जो उनकी एक और सोलो लीड फिल्म होने वाली है।

हाईकोर्ट पहुंचे अमिताभ बच्चन, जानिए क्या है पूरा मामला?

'अगर पाकिस्तान के कलाकारों को भारत से भगा दें तो जरुरी नहीं अटैक कम होगा', ऋचा के नए बयान से मचा बवाल

टॉम क्रूज के स्टंट डायरेक्टर के साथ से सुपरहिट होगी पठान!

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -