Share:
टॉम क्रूज के स्टंट डायरेक्टर के साथ से सुपरहिट होगी पठान!
टॉम क्रूज के स्टंट डायरेक्टर के साथ से सुपरहिट होगी पठान!

शाहरुख खान जल्द धमाका करने वाले हैं। जी दरअसल बड़े परदे पर फिल्म ‘जीरो’ के बाद बतौर लीड हीरो वापसी में सिर्फ दो महीने का वक्त बचा है। जी हाँ, उनकी फिल्म पठान के पोस्टर और टीजर के बाद से फिल्म को लेकर दर्शकों में बनी उत्सुकता लगातार बढ़ती जा रही है। आपको बता दें कि नए साल में हिंदी सिनेमा की ये पहली बड़ी रिलीज होगी और इस फिल्म के पोस्ट प्रोडक्शन पर इन दिनों तेजी से काम चल रहा है। हालाँकि इन सभी के बीच फिल्म के निर्देशक सिद्धार्थ आनंद से मिली इस जानकारी ने फिल्म को देखने का रोमांच और बढ़ा दिया है कि फिल्म ‘पठान’ के एक्शन दृश्य हॉलीवुड के दिग्गज स्टंट डायरेक्टर केसी ओ नील ने रचे हैं।

जी दरअसल केसी हॉलीवुड अभिनेता टॉम क्रूज के पसंदीदा स्टंट डायरेक्टर रहे हैं और उनकी फिल्मों ‘जैक रीचर’, ‘मिशन इंपॉसिबल सीरीज’ के अलावा वह मार्वल स्टूडियोज की फिल्मों में भी अपना कौशल दिखा चुके हैं। अब तक मिली जानकारी के मुताबिक निर्माता आदित्य चोपड़ा और निर्देशक सिद्धार्थ आनंद इन दिनों फिल्म ‘पठान’ को हिंदी सिनेमा का सबसे बड़ा शाहकार बनाने पर दिन रात काम कर रहे हैं। जी हाँ और बड़े पर्दे के लिए रचे गए नयनाभिराम दृश्यों के सहारे इस फिल्म को दर्शकों के लिए नए साल का अनोखा तोहफा बनाने के साथ साथ फिल्म ‘पठान’ को यशराज फिल्म्स के स्पाई यूनिवर्स (वाईआरएफएसयू) के नए मोड़ के तौर पर भी पेश करने की तैयारी है।

भेड़िया को देख दीवाने हुए फैंस, जानिए रिव्यू

इस फिल्म में टाइगर सीरीज की फिल्मों में रॉ एजेंट के तौर पर दिखते रहे सलमान खान की भी एंट्री होगी। इसके अलावा ऐसी भी चर्चा है कि सिद्धार्थ की ही फिल्म ‘वॉर’ में रॉ एजेंट कबीर बने ऋतिक रोशन की झलक भी इस फिल्म में दिख सकती है। आपको बता दें कि शाहरुख खान, दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम स्टारर फिल्म ‘पठान’ के एक्शन दृश्यों में टॉम क्रूज के पसंदीदा स्टंट डायरेक्टर केसी ओ नील का करिश्मा भी देखने को मिलेगा। जी दरसक केसी का कमाल हॉलीवुड फिल्मों के दर्शक टॉम क्रूज की सुपरहिट फिल्मों के साथ मार्वल स्टूडियो और निर्देशक स्टीवन स्पीलबर्ग की फिल्मों में भी देख चुके हैं।

वहीं सिद्धार्थ इस बारे में कहते हैं, ‘देश के सबसे बड़े सितारों में से एक शाहरुख खान के साथ जब एक नयनाभिराम एक्शन फिल्म बनाने की बात आती है तो जरूरत होती है एक ऐसी शानदार टीम की जिसका नजरिया बिल्कुल एक जैसा हो। ईश्वर का धन्यवाद है कि इस फिल्म के लिए हमें एक ऐसी शानदार और अव्वल नंबर टीम मिली जिसने फिल्म ‘पठान’ के दृश्यों को एक नया आकर्षण देने में कामयाबी हासिल की। टॉम क्रूज के साथ लगातार काम करते रहे केसी ओ नील को इस फिल्म में ला पाना मेरे लिए बहुत उत्साहित करने वाली बात रही।’

नहीं रहे बॉलीवुड के ये मशहूर फिल्ममेकर

Video: 'बाप' के सेट पर मस्ती करते दिखे संजय, सनी, मिथुन और जैकी, शुरू कर दी है शूटिंग

वाराणसी पहुंचकर 'हर-हर महादेव' बोले अजय देवगन, यूजर्स बोले- 'फिल्म के साथ धर्म बदलते हैं'

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -