'अगर पाकिस्तान के कलाकारों को भारत से भगा दें तो जरुरी नहीं अटैक कम होगा', ऋचा के नए बयान से मचा बवाल
'अगर पाकिस्तान के कलाकारों को भारत से भगा दें तो जरुरी नहीं अटैक कम होगा', ऋचा के नए बयान से मचा बवाल
Share:

बॉलीवुड अभिनेत्री ऋचा चड्ढा को इस समय सबसे अधिक सुर्ख़ियों में देखा जा रह है। जी दरअसल अभिनेत्री अपने द्वारा किए गए ट्वीट की वजह से विवादों में फंस चुकीं हैं। कुछ समय पहले भारतीय सेना के कमांडर लेफ्टिनेंट जनरल उपेंद्र द्विवेदी के ट्वीट के जवाब में में उन्होंने एक ट्वीट किया था। अब इन सभी के बीच पाकिस्तान में बैन हो रहीं बॉलीवुड फिल्मों पर ऋचा चड्ढा का विवादित बयान सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जी हाँ और इसी के साथ सोशल मीडिया बायकॉट फुकरे 3 भी ट्रेंड करना शुरू हो गया है।

भेड़िया को देख दीवाने हुए फैंस, जानिए रिव्यू

जी दरअसल, यह मामला साल 2019 का है। आपको बता दें कि पाकिस्तान लगातार भारत की फिल्मों पर बैन लगाए जा रहा था लेकिन इसके बावजूद भारतीय कलाकार वहां जाकर परफॉर्म कर रहे थे। इसी बात को लेते हुए जब एक रिपोटर ने ऋचा से सवाल किया ताे ऋचा ने जवाब में कहा, 'मेरा नजरिया इस पर अलग है। मुझे लगता है कि एक कलाकार हमेशा प्यार और अमन की बातें करता है। मुझे लगता है कि एक कलाकार को इसलिए बैन किया जाता है क्योंकि दोस्ती करवा सकते हैं दोस्त।'

इसी के साथ एक दूसरे इवेंट में ऋचा कह रही थीं, 'अगर पाकिस्तान के कलाकारों को भारत से भगाकर आप यह सुनिश्चित कर सकते हैं कि अटैक नहीं होगा तो बैन कर दीजिए। क्या कोई दे सकता है गारंटी?' अब इस बयान को लेकर भी ऋचा ट्रोल हो रहीं हैं। सोशल मीडिया पर 'बायकॉट फुकरे 3' ट्रेंड हो रह है और यूजर्स का कहना है कि ऋचा चड्ढा को अपने विवादित बयान के लिए सही से माफी मांगनी चाहिए।

नहीं रहे बॉलीवुड के ये मशहूर फिल्ममेकर

Video: 'बाप' के सेट पर मस्ती करते दिखे संजय, सनी, मिथुन और जैकी, शुरू कर दी है शूटिंग

वाराणसी पहुंचकर 'हर-हर महादेव' बोले अजय देवगन, यूजर्स बोले- 'फिल्म के साथ धर्म बदलते हैं'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -