अब कॉमेडी छोड़ थ्रिलर फिल्म में काम करना चाहती है यह एक्ट्रेस
अब कॉमेडी छोड़ थ्रिलर फिल्म में काम करना चाहती है यह एक्ट्रेस
Share:

बॉलीवुड की सुपरहिट फिल्म 'प्यार का पंचनामा' और 'सोनू के टीटू की स्वीटी' में काम कर चुकीं नुसरत भरुचा को लोग खूब पसंद करते हैं. आपको बता दें कि आजकल वह इन फिल्मों के कारण अपने पड़ोस की लडक़ी जैसी छवि के लिए जानी जाती हैं. हाल ही में उन्होंने अपने मन के जज्बात सामने रखे हैं. उन्होंने कहा कि, ''वह किसी थ्रिलर या साइकोलॉजिकल सस्पेंस ड्रामा में काम करने की उत्सुक हैं.'' जी हाँ, हाल ही में नुसरत ने बताया, ''मैं एक थ्रिलर करना चाहती हूं. मेरा मानना है कि थ्रिलर काफी बांधने वाली स्टोरी होती है, क्योंकि आपको पता नहीं होता कि आगे क्या होने जा रहा है और कहानी में कई उतारचढ़ाव होते हैं.''

वहीं आगे उन्होंने कहा ''मेरे लिए यह बेहद दिलचस्प है. यह मुझे कहानी को सुलझाने या क्या होने वाला है, यह जानने के लिए बांधे रखता है.'' आपको बता दें कि अभिनेत्री की आनेवाली फिल्म 'ड्रीम गर्ल' है, जिसे बालाजी मोशन पिक्चर्स ने सह-निर्माण किया है. आपने इस फिल्म का ट्रेलर देख लिया होगा जो लोगों को खूब पसंद आया है. वहीं इस फिल्म में मुख्य किरदार में आयुष्मान खुराना है, जिन्होंने एक ऐसे पुरुष की भूमिका निभाई है, जो महिलाओं की आवाज निकाल सकता है और उसके कारनामों से हास्य की कई स्थितियां पैदा होती है.

वहीं नुसरत ने हाल ही में एक वीडियो आयुष्मान का शेयर कर लिखा है Meet my #DreamGirl co-actor @ayushmannk… oops co-actress Aayushi #BTS #13KoMainTeri इसमें आयुष्मान लड़की बने दिख रहे हैं.

पति संग मिनी माउस के कान लगाकर डिज्नीलैंड में घूमती नजर आईं प्रियंका चोपड़ा

इस वजह से शमिता को हॉलीवुड सुपरस्टार क्रिस हेम्सवर्थ ने विश किया था जन्मदिन

समंदर में तिरंगा फहराकर परिणीति चोपड़ा ने देशवासियों को दी स्वतंत्रता दिवस की बधाई

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -