इस वजह से शमिता को हॉलीवुड सुपरस्टार क्रिस हेम्सवर्थ ने विश किया था जन्मदिन

बॉलीवुड की बहुत ही बोल्ड और सेक्सी एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी की बहन शमिता शेट्टी ने बीते दिनों ही एक पंजाबी म्यूजिक वीडियो तेरी मां में दिखाई दीं थीं. वहीं आपको बता दें कि इससे पहले शमिता तब भी सुर्खियों में थीं जब उन्हें फरवरी में हॉलीवुड सुपरस्टार क्रिस हेम्सवर्थ ने बर्थ डे विश किया था. जी हाँ, वहीं उस दौरान ये वीडियो काफी ट्रेंड हो रहा था और कई लोग इस बात से काफी हैरान भी थे कि क्रिस का शमिता के साथ क्या कनेक्शन हो सकता है. अब हाल ही में शमिता ने उस वीडियो के बारे में बात की है. जी हाँ, हाल ही में बात करते हुए उन्होंने जूम टीवी से कहा कि ''उस वीडियो में क्रिस के साथ जो बच्चा मौजूद है, वो बच्चा रुद्राक्ष जायसवाल मेरी फिल्म में है.''

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shamita Shetty (@shamitashetty_official) on

जी हाँ, वहीं आगे शमिता ने ये भी बताया कि ''वो बच्चा क्रिस के साथ भी एक फिल्म में काम कर रहा है. दरअसल, मुझे थॉर फिल्म काफी पसंद है तो रूद्राक्ष को पता है कि मुझे क्रिस हेम्सवर्थ कितने पसंद है और वो बर्थ डे विश मेरे लिए एक अद्भुत सरप्राइज था.'' इसी के साथ आगे बात करते हुए शमिता ने अपने इंटरनेशनल प्रोजेक्ट दि टैनेट के बारे में कहा, "मैं इस प्रोजेक्ट को लेकर बेहद उत्साहित हूं. इस फिल्म को सुश्रुत जैन डायरेक्ट कर रहे हैं.

उन्होंने बियॉन्ड दि बाऊंड्रीज़ नाम की बेहतरीन डॉक्यूमेंट्री का निर्देशन किया है जो क्रिकेट पर आधारित है. ये एक ऐसी लड़की की कहानी है जो एक रूढ़िवादी परिवार से ताल्लुक रखती है. लेकिन वो अपने आप में काफी अलग है. ये एक फेस्टिवल फिल्म है लेकिन मैं उम्मीद करती हूं कि इस साल के अंत में या अगले साल की शुरूआत में आप इस फिल्म को किसी ना किसी प्लेटफॉर्म पर जरूर देख पाएंगे."

समंदर में तिरंगा फहराकर परिणीति चोपड़ा ने देशवासियों को दी स्वतंत्रता दिवस की बधाई

इंटरनेट पर न्यूड हुईं यह मॉडल, देखते ही होश खो बैठे फैंस

ब्राजील की इस मॉडल ने कराया हॉट फोटोशूट, नजर आई बेहद कामुक

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -