समंदर में तिरंगा फहराकर परिणीति चोपड़ा ने देशवासियों को दी स्वतंत्रता दिवस की बधाई

Aug 17 2019 08:51 AM
समंदर में तिरंगा फहराकर परिणीति चोपड़ा ने देशवासियों को दी स्वतंत्रता दिवस की बधाई

आप सभी जानते ही हैं कि इस साल 15 अगस्त को हिंदुस्तान ने अपनी आजादी के 73 साल पूरे कर लिए है और इस मौके पर सभी काफी उत्साहित नजर आए. इसी के साथ इस मौके पर कई बॉलीवुड सेलेब्स ने स्वतंत्रता दिवस पर लोगों को बधाई दी थी लेकिन परिणीति चोपड़ा ने एक अलग ही अंदाज अपनाया. जी हाँ, उन्होंने अपने एक अलग ही अंदाज में देशवासियों को आजादी की शुभकामनाएं दी. जी हाँ, भले ही वह एक दिन लेट हो गईं हों लेकिन उन्होंने बधाई बड़े उम्दा तरीके से दी है. जी हाँ, वहीं जैसे ही उन्होंने बधाई दी सोशल मीडिया यूजर्स ने इस पर तुरंत उन्हें टार्गेट में ले लिया और उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया.

 

जी दरअसल परिणीति चोपड़ा ने अपने ट्विटर अकाउंट से शुक्रवार को एक वीडियो शेयर किया जिसमें वे पानी के अंदर तरंगा झंडा लिए हुए नजर आ रही हैं और ये वीडियो मई माह का है जिसमें वे अपने कथित बॉयफ्रेंड चरित देसाई के साथ अंडरवाटर डाइविंग कर रही हैं और हाथों में तिरंगा ली हुई हैं जो आप देख सकते हैं. वहीं एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा- ''हैप्पी इंडिपेंडेंस डे! हमने कुछ अलग तरीके से अपना झंडा फहराया.''

वहीं उन्होंने चरित देसाई को भी टैग किया और कैप्शन में ही बताया कि उनका ये वीडियो मई माह का है. आपको बता दें कि परिणीति चोपड़ा की बीते दिनों ही फिल्म जबरिया जोड़ी रिलीज हुई है जिसमें वे सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ नजर आई थी लेकिन उनकी ये फिल्म पिछली फिल्म केसरी के मुकाबले कुछ कमाल नहीं दिखा पाईं.. अब जल्द ही आप परिणीति को हॉलीवुड फिल्म गर्ल ऑन द ट्रेन की हिंदी रीमेक में देखेंगे. यह एक मिस्ट्री थ्रिलर फिल्म है जिसमें परिणीति एक शराबी लड़की का रोल करती नजर आएंगी जिसे एक लापता व्यक्ति की जांच में घसीट लिया जाता है और इसकी ऑरिजिनल फिल्म में एमिली ब्लंट ने मुख्य भूमिका निभाई थी.

8 साल की बच्ची ने किया ऐसा काम, अक्षय कुमार बोले- मेरा दिन बना दिया

मूसलाधार बारिश में फंसे सलमान खान, खुद शेयर किया वीडियो

इस तरह जान्हवी बनी रहती हैं मजबूत, ये तस्वीरें दे रही सबूत