पति संग मिनी माउस के कान लगाकर डिज्नीलैंड में घूमती नजर आईं प्रियंका चोपड़ा
पति संग मिनी माउस के कान लगाकर डिज्नीलैंड में घूमती नजर आईं प्रियंका चोपड़ा
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा और उनके पति निक जोनस आए दीं घूमने निकल जाते हैं. दोनों को अक्सर एक दूजे के बाहों में बाहें डाले घूमते हुए स्पॉट किया गया है. ऐसे में हाल ही में दोनों साथ में डिज्नीलैंड घूमने गए थे और अपनी ट्रिप की तस्वीरें प्रियंका के पति निक ने इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं जो आप देख सकते हैं. आपको बता दें कि वॉल्ट डिज्नी द्वारा बनाए गए रचनात्मक कार्टून किरदारों और मजेदार झूलों वाली इस दुनिया में खूबसूरत प्रियंका चोपड़ा सिर पर एक बो टाई पहने नजर आईं और उनका लुक बच्चों जैसा नजर आया. वहीं आपको पता हो टाई को वॉल्ट डिज्नी का कार्टून किरदार मिक्की माउस और मिनी माउस पहनते हैं.

इसी के साथ मिक्की माउस डिजनी के सबसे शुरुआती और सबसे चर्चित कार्टून किरदारों में गिना जाता है और प्रियंका चोपड़ा हॉट पैंट-टॉप और शर्ट में थीं और खूबसूरत दिख रहीं थीं. वहीं निक जोनस भी टीशर्ट और लोअर पहने रिलैक्स मोड में नजर आए और दोनों की ये तस्वीर जमकर वायरल हो रहीं हैं.

वैसे डिज्नीलैंड पार्क की तस्वीरें निक जोनस ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं और तस्वीरों के साथ निक ने लिखा, "हमें प्रियंका चोपड़ा के पति निक जोनस के साथ डिज्नीलैंड में घूमते हुए अभी भी उनके मिनी माउस वाले कान नहीं मिले हैं." आपको बता दें कि प्रियंका और निक की तस्वीरों को खूब लाइक और शेयर करने में उनके फैंस लगे हुए हैं और अब बात करें प्रियंका चोपड़ा के वर्क फ्रंट की तो वह जल्द ही फिल्म द स्काइ इज पिंक में नजर आने वाली हैं.

इस वजह से शमिता को हॉलीवुड सुपरस्टार क्रिस हेम्सवर्थ ने विश किया था जन्मदिन

समंदर में तिरंगा फहराकर परिणीति चोपड़ा ने देशवासियों को दी स्वतंत्रता दिवस की बधाई

इंटरनेट पर न्यूड हुईं यह मॉडल, देखते ही होश खो बैठे फैंस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -