रिलीज हुआ फिल्म 'जनहित में जारी' का ट्रेलर, कंडोम बेचने निकली नुसरत भरूचा

बॉलीवड एक्ट्रेस नुसरत भरूचा (Nushrratt Bharuccha) इन दिनों अपनी नयी फिल्म को लेकर सुर्ख़ियों में है. जी दरअसल उनकी मच अवेटेड फिल्म 'जनहित में जारी' (Janhit Mein Jaari) का धमाकेदार ट्रेलर आज रिलीज कर दिया गया है जो आप यहाँ देख सकते हैं. वहीं फिल्म के ट्रेलर में नुसरत का दमदार अभिनय नजर आ रहा है. आप देख सकते हैं इस फिल्म के जरिए समाज में एक मैसेज देने की कोशिश की जा रही है कि कंडोम पर खुलकर बात होनी चाहिए. जी दरअसल फिल्म में नुसरत भरूचा (Nushrratt Bharuccha) सेल्सगर्ल बनी हैं जो कंडोम का प्रचार-प्रसार करती है.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nushrratt Bharuccha (@nushrrattbharuccha)

आप देख सकते हैं फिल्म की ट्रेलर की शुरुआत में नुसरत का डायलॉग है जिसमें वह कह रही हैं, 'रात रंगीन, मजे, प्लेजर... यही सब देख देख के हम 40 से 140 करोड़ हो गए हैं.' इस ट्रेलर में नुसरत दुकानों से लेकर सड़कों तक पर कंडोम बेचती दिखाई दे रही हैं. जी हाँ और कंडोम के प्रति लोगों को जागरुक करती है. आपको बता दें कि इस फिल्म में विजय राज भी नजर आएंगे. वहीं नुसरत भरूचा के अपोजिट अनुध सिंह नजर आ रहे हैं. इस फिल्म का निर्देशन जय बसंतु सिंह ने किया है और इस फिल्म के लेखक राज शांडिल्य हैं. फिल्म के ट्रेलर रिलीज से पहले शेयर किये गए पोस्टर्स पर एक्ट्रेस को काफी ट्रोलिंग का सामना करना पड़ा.

जी दरअसल कई लोग नुसरत के पोस्ट पर भद्दे-भद्दे कमेंट कर उन्हें ट्रोल कर रहे थे, हालाँकि उन्हें इससे फर्क नहीं पड़ता. आपको बता दें कि फिल्म 'जनहित में जारी' (Janhit Mein Jaari) 10 जून 2022 को रिलीज हो रही है. नुसरत भरूचा (Nushrratt Bharuccha) आखिरी बार फिल्म 'छोरी' में नजर आई थीं जिसे खूब पसंद किया गया था.

Video: मलाइका की चाल देखकर फिर गुस्से में आए लोग, कर दिया ट्रोल

शाहरुख से मिले कनाडा और फ्रांस के राजदूत, तस्वीरें वायरल

Video: ऊप्स मोमेंट का शिकार हुईं दीपिका, यूजर्स बोले- 'सब दिख रहा है'

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -