शाहरुख से मिले कनाडा और फ्रांस के राजदूत, तस्वीरें वायरल

अभिनेता शाहरुख खान ने 90 के दशक में जमकर धमाल मचाया था, हालाँकि आज भी शाहरुख़ के लाखो चाहने वाले हैं और उन्हें सभी प्यार देते हैं। वैसे शाहरुख़, सलमान खान, आमिर खान, अक्षय कुमार आज भी फिल्म जगत में किसी ना किसी वजह से सुर्खियां बटोरते रहते हैं। कभी उनके नए लुक तो कभी उनकी फ़िल्में कमाल करती हैं। हाल ही में मिली जानकारी के तहत शाहरूख खान से इस बार कनाडा के महावाणिज्यदूत डिएड्रा केली ( Canada consul general Diedrah Kelly ) प्रभावित हुई हैं। जी हाँ और केली उन राजनायिकों में शामिल थी, जिन्हें हाल ही में शाहरुख़ ने उनके मुंबई स्थित घर मन्नत में आमंत्रित किया था। बताया जा रहा है मन्नत में हुए स्वागत से कैली बहुत खुश हैं।

जी हाँ और भारत में इस समय को वो बहुत बेहतर बता रही हैं। आप देख सकते हैं शाहरुख के साथ समय बिताने के बाद, केली ने ट्विटर पर उनका और उनकी पत्नी गौरी खान को "गर्मजोशी से स्वागत" के लिए धन्यवाद दिया। जी दरअसल कैली ने अपने ट्वीट में लिखा कि- "मैं समझती हूं कि किंग खान @iamsrk दुनिया भर के दर्शकों के पसंदीदा है। शुक्रिया @iamsrk और @gaurikhan आपके गर्मजोशी से स्वागत के लिए धन्यवाद। मैं बॉलीवुड और कनाडा फिल्म उद्योग (Canada Film Industry) के बीच नए संबंधों और सहयोग के अवसरों को और मजबूत करने के लिए तत्पर हूं।''

इसी के साथ मुंबई में फ्रांस के महावाणिज्य दूत जीन-मार्क सेरे-चार्लेट (Jean-Marc Sere-Charlet, consul general of France) ने भी शाहरुख के साथ एक तस्वीर साझा की है। आप देख सकते है उन्होंने इस तस्वीर के साथ लिखा, "मुंबई में सर्वोच्च पुरस्कार प्राप्त करने वाले एक नाइट, लीजन डी'होनूर ( Legion d'Honneur )से मिलकर खुशी हुई,#Bollywood Dear @iamsrk, आज दोपहर आपके आतिथ्य के लिए मैं आपकी बहुत ईमानदारी से प्रशंसा करना चाहता हूं।'' आप सभी को हम यह भी बता बता दें कि कुछ समय पहले शाहरुख ने सऊदी अरब के संस्कृति मंत्री बदर बिन फरहान अलसौद ( Saudi Arabian Minister of Culture Bader bin Farhan Alsaud) से भी उनके घर पर मुलाकात की थी। अब अगर हम काम के बारे में बात करें तो जल्द ही वह फिल्म पठान में दिखाई देंगे।

Video: ऊप्स मोमेंट का शिकार हुईं दीपिका, यूजर्स बोले- 'सब दिख रहा है'

रिलीज हुआ 'जयेशभाई जोरदार' का धमाकेदार टाइटल ट्रैक

KGF चैप्टर-2 के आगे नहीं टिक पाई टाइगर की हीरोपंती, कमाई के मामले में हुई ढेर

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -