Video: मलाइका की चाल देखकर फिर गुस्से में आए लोग, कर दिया ट्रोल
Video: मलाइका की चाल देखकर फिर गुस्से में आए लोग, कर दिया ट्रोल
Share:

बॉलीवुड की मशहूर आइटम गर्ल मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) को इन दिनों सभी के दिलों में बसी हुईं हैं। आजकल वह आइटम नंबर नहीं करती लेकिन फिर भी लोगों के दिलों में बसी हैं। एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर अपने फैशन सेंस, योगा बॉडी और स्टाइल को लेकर छाई हुई हैं। आए दिन उनकी तस्वीरें और उनके वीडियो वायरल होते हैं जो लोगों के दिलों को घायल कर देते हैं। अब इसी कड़ी में अदाकारा का एक वीडियो (Malaika Arora Spotted Video) इंटरनेट वर्ल्ड में ताबड़तोड़ वायरल हो रहा है। जी हाँ और इस वीडियो में उनका अंदाज और अवतार दोनों देखते ही बनता है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

आप देख सकते हैं मलाइका का ये वीडियो (Malaika Arora Video) सामने आते ही छा गया है, और लोग इसपर जमकर प्रतिक्रियाएं देते नजर आ रहे हैं। जी हाँ, वहीं मलाइका अरोड़ा के वायरल वीडियो (Malaika Arora Viral Video) को बॉलीवुड के मशहूर सेलिब्रिटी फोटोग्राफर विरल भयानी ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट किया है। आप देख सकते हैं इस क्लिप में एक्ट्रेस, मल्टीकलर की लॉन्ग समर ड्रेस पहन, मैचिंग हैट लगाए, स्पोर्ट्स शूज के साथ अपने लुक को कम्पलीट करती नजर आई हैं। वहीं इस दौरान मलाइका हाथों में कोई कागज पकड़ी नजर आ रही हैं और एक्ट्रेस के इसी वीडियो को देख सोशल मीडिया यूजर्स एक्टिव हो गए हैं और कमेंट कर उन्हें ट्रोल कर रहे हैं।

वीडियो में मलाइका अपनी चाल के लिए ट्रोल हो रहीं हैं। एक यूजर ने कमेंट कर लिखा है, 'अगर ये नेचुरली ऐसे चलती हैं तब तो ठीक है, लेकिन अगर ये शो ऑफ है तो बहुत खराब है।' वहीं दूसरे ने लिखा,'ये पक्का अर्जुन की कैप है।' इसके अलावा एक अन्य ने लिखा है- 'चलते नहीं बनता तो मत चलो यार।' इस तरह कई लोगो ने कमेंट्स किये हैं।

Video: ऊप्स मोमेंट का शिकार हुईं दीपिका, यूजर्स बोले- 'सब दिख रहा है'

रिलीज हुआ 'जयेशभाई जोरदार' का धमाकेदार टाइटल ट्रैक

KGF चैप्टर-2 के आगे नहीं टिक पाई टाइगर की हीरोपंती, कमाई के मामले में हुई ढेर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -